script

poison news : गलती से खाने में गिर गया था जहर, मां ने अपने हाथों से ​​बच्चियों को खिलाया, मौत

locationरायसेनPublished: Aug 01, 2019 02:35:05 pm

Submitted by:

Amit Mishra

डाक्टरों ने प्रदीक्षा को मृत घोषित कर दिया

maut.jpg

बिजली कंपनी के चक्कर भी काट लिया, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हो रही है।

रायसेन। जिले की बाड़ी क्षेत्र में रहने वाली ढाई साल की मासूम की जहरीली poison खिचड़ी खाने से मौत death हो गई, जबकि उसकी मां और बहन की हालत गंभीर है। ग्राम महेश्वर, तहसील बरेली जिला रायसेन raisen निवासी 34 वर्षीय लक्ष्मी पटेल पति शैलेंद्र पटेल गृहणी है। उनकी दो बेटियां श्रद्धा (पांच) और प्रदीक्षा (ढाई साल) थीं।

 

खुद खाया और दोनों बेटियों को दिया खाना
मंगलवार शाम लक्ष्मी खाना बना रही थी। तभी खिड़की पर रखी चूहा मार दवा खाने में गिर गई। यही खाना लक्ष्मी ने खुद खाया और दोनों बेटियों को दिया। इसे खाने के बाद तीनों को उल्टियां होने लगीं। तीनों को बरेली से भोपाल रेफर कर दिया गया। बुधवार सुबह तीनों को बागसेवनिया क्षेत्र के एक अस्पताल लाया गया। जहां, डाक्टरों ने प्रदीक्षा को मृत घोषित कर दिया। वहीं लक्ष्मी और श्रद्धा आईसीयू में भर्ती है। खाने में चूहा मार दवा गिरने की बात तीनों को भोपाल लेकर आए भूपेंद्र ने डाक्टरों ने बताई थी।


घर में नहीं थे सास, पति
पुलिस को अभी प्रदीक्षा की पीएम रिपोर्ट नहीं मिली है। इससे मौत की असल वजह का खुलासा नहीं हो सका है। लक्ष्मी ने बयान में बताया कि मंगलवार शाम को उसने खिचड़ी बनाई थी। उस समय सास और पति खेत पर गए थे। लक्ष्मी और बच्चियों ने जैसे ही खिचड़ी खाई। इसके बाद उन्हें उल्टियां होने लगीं।

 

 


सड़क हादसे में घायल हुए पोते की भी मौत
गैरतगंज के गैरतपुर तिराहे के पास भोपाल सागर मार्ग पर दो दिन पहले हुई सड़क दुर्घटना में बाइक सवार दूसरे व्यक्ति की भी मौत हो गई है। इस दुर्घटना में मिनी ट्रक ने बाइक को टक्कर मारी थी, जिसमें बाइक सवार घायल दो लोगों में से एक व्यक्ति की उसी दिन मौत हो गई थी तथा दूसरे ने इलाज के दौरान बुधवार को भोपाल में दम तोड़ दिया। दुर्घटना में घायल रोहित सेन निवासी छीरखेड़ा की भोपाल में इलाज के दौरान मौत हो गई है।

 

ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी थी
मृतक रोहित अपने दादा हरलाल सेन के साथ गैरतगंज से बाइक से अपने गांव जा रहा था। तभी गैरतपुर के पास मिनी ट्रक ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी थी। दुर्घटना में दादा और पोता गंभीर रूप से घायल हो गए थे, जिन्हें उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र गैरतगंज लाया गया था।


अस्पताल में काफी देर तड़पता रहा
गंभीर रूप से घायल हरलाल सेन की गैरतगंज अस्पताल में मौत हो गई थी, वहीं गंभीर रूप से घायल रोहित सेन को जिला चिकित्सालय रेफर किया गया था जहां से उसे हमीदिया हास्पिटल भोपाल रेफर कर दिया गया था। ज्ञात हो कि गंभीर रूप से घायल रोहित एम्बुलेंस के अभाव में गैरतगंज अस्पताल में काफी देर तड़पता रहा था, लगभग 2 घंटे बाद एम्बुलेंस मिलने पर घायल को जिला चिकित्सालय ले जाया गया था। दोनों की मौत की खबर से गांव एवं परिजनों में मातम का माहौल है।

ट्रेंडिंग वीडियो