scriptखरीददार बनकर पहुंची पुलिस, चोरी का माल किया बरामद | Police arrived as buyers, recovered stolen goods | Patrika News

खरीददार बनकर पहुंची पुलिस, चोरी का माल किया बरामद

locationरायसेनPublished: Feb 09, 2020 11:54:55 pm

नाहर कंपनी से माल भरकर ले गया था ट्रक चालक, रास्ते से हो गया था फरार

खरीददार बनकर पहुंची पुलिस, चोरी का माल किया बरामद

खरीददार बनकर पहुंची पुलिस, चोरी का माल किया बरामद

मंडीदीप. औद्योगिक शहर की मंडीदीप पुलिस ने एक कंपनी से माल भरकर ले गए ट्रक चालक को माल समेत गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। पुलिस दल आरोपी के गांव चोरी के माल के खरीददार बनकर पहुंचे थे और आरोपी के दोस्त के घर से चोरी का पूरा माल बरामद करने में सफलता प्राप्त की। मंडीदीप थाना प्रभारी राजेश तिवारी ने बताया कि तीन जनवरी को नाहर कंपनी से ट्रक क्रमांक डीएल एसी १७८९ से करीब ८.५ लाख रुपए का माल भरकर सोनीपत हरियाण के लिए रवाना हुआ था, लेकिन जब निर्धारित समय तक माल पार्टी के पास नहीं पहुंचा, तो इसकी पड़ताल शुरू हुई। मंडीदीप थाने में सज्जन शर्मा द्वारा चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज कराया। मंडीदीप पुलिस की प्राथमिक जांच में पता चला कि ट्रक का जो नम्बर है वह दिल्ली में एक मोपेड के रूप में रजिस्टर्ड है।
पुलिस ने साक्ष्यों एवं ट्रक चालक के नम्बर के आधार पर आरोपी को दिल्ली और अमेठी में तलाश की, तो आरोपी राजेंद्र पिता शिव बहादुर सिंह उम्र 47 वर्ष ग्राम पिछोर थाना जगदीशपुर जिला अमेठी उत्तर प्रदेश के घर से उपरोक्त माल बरामद करने के साथ आरोपी को गिरफ्तार किया गया। पुलिस द्वारा आरोपी से ट्रक ड्राइवर के संबंध में पूछताछ की जा रही है। इस पूरे मामले सहायक उपनिरीक्षक महेश अग्निहोत्री, प्रधान आरक्षक हरिओम राणा एवं साइबर आरक्षक सुरेंद्र का आरोपी को गिरफ्तार करने में एवं माल बरामद करने में सराहनीय योगदान रहा। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो