scriptगांव में पुलिस बल तैनात, पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर भेजा जेल | Police force deployed in village, arrested five accused arrested | Patrika News

गांव में पुलिस बल तैनात, पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर भेजा जेल

locationरायसेनPublished: Mar 24, 2019 07:49:35 am

Submitted by:

Satish More

छेड़छाड़ की घटना के बाद आदिवासी व यादव समुदाय के लोगों के बीच हुए विवाद के बाद शनिवार को पूरी तरह हालात सामान्य रहें

Jaipur Police

Police

सिलवानी. तहसील के आदिवासी गांव सलैया में धुरेड़ी के दिन गुरुवार को छेड़छाड़ की घटना के बाद आदिवासी व यादव समुदाय के लोगों के बीच हुए विवाद के बाद शनिवार को पूरी तरह हालात सामान्य रहें। ग्रामीण रोजमर्रा के काम में लगे रहे। हालाकि स्थिति सामान्य होने के बाबजूद भी गांव में एहतियातन पुलिस बल तैनात रहा। सब इंसपेक्टर सीएम मस्कोले ने बताया कि रामजी आदिवासी पिता करतार सिंह निवासी सलैया की रिर्पोट पर पुलिस ने छेड़छाड़, मारपीट, बलवा व एससीएसटी के आरोपी वीरसिंह यादव, अरविंद्र, पुष्पेंद्र बॉबी उर्फ भूपेद्र तथा अरविंद्र को गिरफ्तार कर लिया गया है।
सभी आरोपियों को न्यायालय में प्रस्तुत किया गया। जहां से जेल भेज दिया गया। सलैया गांव में डेरा जमाए एसडीओपी पीएन गोयल ने बताया कि गांव में हालात पूरी तरह सामान्य है। ग्रामीण रोजमर्रा के कामों में लगे हुए हैं। गांव में अभी भी 50 से अधिक पुलिस जवान तैनात हंै, जो कि स्थिति पर नजर रखे हुए हैं।उल्लेखनीय है कि गुरुवार शाम से देर रात तक सलैया में जमकर खूनी संघर्ष हुआ था। छेड़छाड़ की घटना के बाद भड़के विवाद में दोनो पक्षों से एक दर्जन से अधिक लोग घायल हुए थे। सिलवानी टीआई सहित एक आरक्षक भी घायल हुआ था।

पुलिस और मालिक की सतर्कता से २४ घंटे में ट्रक चोर गिरफ्तार
मंडीदीप. औद्योगिक शहर से ९ लाख रुपए के माल सहित चोरी हुआ १० ***** ट्रक सतलापुर पुलिस और वाहन मालिक की सतर्कता से बुहारनपुर में पकड़ा गया। पुलिस ने ट्रक चोरी के आरोप में क्लीनर सहित महाराष्ट्र के ४ आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से महाराष्ट्र नम्बर की एक मारुती स्वीफ्ट कार भी बरामद की है। पुलिस ने सभी आरोपियों को शनिवार को गौहरगंज न्यायलय में पेश कर ३ दिन का रिमांड मांगा है।सतलापुर थाना प्रभारी पियुष चाल्र्स ने बताया कि सतलापुर रोड पर विश्राम घाट के पास से २१ मार्च की रात हर्ष ट्रांसपोर्ट का एक ट्रक एमएच जीबी ५०२३ चोरी हो गया था। ट्रांसपोर्ट के मालिक कमल पंजवानी ने २२ मार्च की सुबह पुलिस थाने में जानकारी देकर ड्रायवर और क्लीनर के मोबाइल की लोकशन निकलवाने का आग्रह किया। पुलिस को ड्रायवर का मोबाइल बंद मिला, लेकिन क्लीनर की लोकेशन खण्डवा बुहारनपुर के आसपास मिल रही थी। स्थानीय पुलिस ने बुरहानपुर सहित आसपास पुलिस को ट्रक की फोटो सहित अन्य जानकारी देकर बुहारनपुर के लिए रवाना हो गई। बुहारनपुर पुलिस ने २२ मार्च को करीब ३ बजे ट्रक को एक छोटे ट्रांसपोर्ट नगर के बीच टूंढ निकाला।
इस दौरान मंडीदीप पुलिस और वाहन मालिक भी बुहारनपुर पहुंच गए जहां सतलापुर पुलिस और स्थानीय पुलिस ने ट्रक की घेराबंदी कर उसे पकड़ लिया। पुलिस को मौके से क्लीनर बलराम, महाराष्ट्र के मनकापुर निवासी २८ वर्षीय शेख जहांगीर पुत्र हारुन, ३१ वर्षीय कलीम खान पुत्र बिस्मिला खान तथा गिरोह का मुखिया ३२ वर्षीय शेख लतीफ पुत्र शेख मतीन को गिरफ्तार किया है। चाल्र्स ने बताया कि आरोपियों ने क्लीनर की निशानादेही पर इस ट्रक को मंडीदीप से चुराया था। आरोपी ट्रक रखे सामान को बेचने की फिराक में थे। सामान बेचकर गाड़ी कटवाने की योजना थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो