कस्बा के चप्पे-चप्पे पर तैनात रहे पुलिस के जवान

फैसले को लेकर क्षेत्र भर में सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई थी

सुल्तानगंज. अयोध्या मामले में सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने के बाद दूसरे दिन भी क्षेत्र भर में स्थिति सामान्य बनी रही। फैसले को लेकर क्षेत्र भर में सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई थी। हर चौक चौराहे और गली मोहल्ले में पुलिस बल तैनात किया गया है। इन स्थलों पर शनिवार की सुबह छह बजे से ही सुरक्षाबलों को तैनात किया गया था। कस्बा में शांति बनाए रखने को लेकर पुलिस फ्लैग मार्च किया। पुलिस वाट्सएप, फेसबुक, ट्विटर और इंस्ट्राग्राम पर नजर रखे हुए है।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता बाबू खान एवं सरपंच प्रतिनिधि महेंद्र सिंह राजपूत ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले का स्वागत किया है। उन्होंने कहा कि सदियों से चला आ रहा विवाद समाप्त हो गया। सुप्रीम कोर्ट देश की सबसे बड़ी न्यायिक संस्था है और इसका आदेश सर्वोपरि है, जो भी फैसला आया है हम एक भारतीय के रूप उसका स्वागत करते हैं।

उन्होंने कहा कि सबसे बड़े लोकतंत्र के इस जजमेंट पर पूरी दुनिया की निगाह थी। इस ऐतिहासिक फैसले पर हमने दुनिया को दिखाया कि हम भारत के लोग शांति एवं सांप्रदायिक सद्भाव के साथ इस फैसले का सम्मान करते हैं। इस फैसले को हम किसी की जीत या हार के रूप में ना देखें।

आम दिनों की तरह बाजारों में खुली दुकानें, निकले लोग
सिलवानी. सर्वोच्च न्यायालय द्वारा अयोध्या मामले में दिए गए फैसले के बाद नगर में दूसरे दिन भी पूर्णत: शांति बनी रही। आम दिनों की तरह रविवार को सुबह से ही बाजार में दुकानें खुलने लगी थी। इससे पहले शनिवार को गंगा-जमुनी तहजीब कायम रखते हुए दोनों समुदाय के लोगों ने साथ बैठकर टीवी पर सर्वोच्च न्यायालय के फैसले को देखा और सभी ने न्यायालय के फैसले का स्वागत किया।

एसडीएम विशाल सिंह व एसडीओपी पीएन गोयल ने सभी नागरिकों से भविष्य में भी इसी प्रकार परस्पर आपसी भाईचारा एवं साम्प्रदायिक सौहार्द बनाए रखने की अपील की है। शांति एवं कानून व्यवस्था की स्थिति बनाए रखने में सहयोग के लिए के सभी नागरिकों का आभार जताया।

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned