scriptNSUI कार्यकर्ताओं ने निकाली जनाक्रोश रैली, सरकार को कोसा | Protest of NSUI in raisen | Patrika News

NSUI कार्यकर्ताओं ने निकाली जनाक्रोश रैली, सरकार को कोसा

locationरायसेनPublished: Sep 01, 2018 05:13:39 pm

मप्र सरकार की विफलताओं को नुक्कड़ सभा में जमकर कोसा…

NSUI

NSUI कार्यकर्ताओं ने निकाली जनाक्रोश रैली, सरकार को कोसा

रायसेन@शिवलाल यादव की रिपोर्ट…

प्रांत व्यापी आव्हान पर शनिवार को दोपहर एनएसयूआई जिला इकाई रायसेन के बैनर तले एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने जनाक्रोश दुपहिया वाहन रैली निकालकर सरकारों की विफलताओं के लिए देश प्रदेश की सरकार को जमकर कोसा।

जनाक्रोश रैली माता मंदिर चौराहा सांची रोड से ढोलनगाड़ों के बीच नारेबाजी के साथ शुरू की गई। यह दुपहिया वाहन रैली नपा भवन,महामाया चौक से होते हुए वाहन रैली गंजबाजार से सागर भोपाल तिराहे से गल्र्स हासे स्कूल से सागर रोड स्थित डॉ.चौधरी के चुनाव कार्यालय तक पहुंचीं। यहां एनएसयूआई जिलाध्यक्ष हर्षवर्धन सिंह सोलंकी सहित एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस नेता डॉ.प्रभुराम चौधरी का हारफूलों से स्वागत किया।

ये लगाए आरोप…
नुक्कड़सभा को संबोधित करते हुए डॉ.चौधरी ने कहा कि केंद्र की मोदी व मप्र की शिव सरकार हरेक मोर्चे पर फेल हो चुकी हैं। भारत देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हर साल देश के दो करोड़ शिक्षित बेरोगार युवाओं को नौकरी देने का वादा किया था लेकिन उनका वायदा अब हवा हो चुका है।

मप्र में भी बेरोजगारी की समस्या के चलते युवा बेहद परेशान हैं। लोगों ने मप्र में यदि कांग्रेस पार्टी को सरकार बनाने का मौका दिया तो कांग्रेस युवाओं को रोजगार देने में अग्रणी भूमिका निभाएगी।

दुपहिया वाहन रैली…
एनएसयूआई जिलाध्यक्ष हर्षवर्धन सोलंकी ने कहा कि यह दुपहिया वाहन रैली शिक्षित बेरोजगारों की समस्या को लेकर निकाली गई। जिला मुख्यालय पर रोजगार के लिए उद्योगों की स्थापना की जाए।

बेरोजगार युवाओं के लिए अब मप्र की शिवराज सरकार से बेरोजगारी भत्ता दिलाने की सड़कों पर उतरकर जंग लड़ी जाएगी। भाजपा के नेता मंत्री सिर्फ भाषण देना घोषणा करना जानते हैं लेकिन कांग्रेस पार्टी विकास और उद्योगों की स्थापना कराने में हमेशा आगे रहती है।
इस अवसर पर युवा कांग्रेस के अध्यक्ष राजेंद्र राज मीणा,शिवराज मीणा,वीर सिंह पटेल,अमन बघेल,राजकुमार मीणा,कलीम कादिर,राजेश रावत, हर्ष पटेल,मोहर सिंह, जीवन सिंह अहिरवार,अंशुल खटीक सहित कई कांग्रेसी कार्यकर्ता व पदाधिकारी मौजूद रहे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो