scriptपैर छुए बातों में उलझाया और बुजुर्ग की जेब से निकाल ले गए 55 हजार रुपए | raisen, 55 thousand theft from old mans jacket | Patrika News

पैर छुए बातों में उलझाया और बुजुर्ग की जेब से निकाल ले गए 55 हजार रुपए

locationरायसेनPublished: Sep 30, 2022 09:11:14 pm

Submitted by:

praveen shrivastava

शहर के मुख्य मार्ग पर दो युवकों ने दिया बारदात को अंजाम।

पैर छुए बातों में उलझाया और बुजुर्ग की जेब से निकाल ले गए 55 हजार रुपए

पैर छुए बातों में उलझाया और बुजुर्ग की जेब से निकाल ले गए 55 हजार रुपए

रायसेन. शुक्रवार को सुबह लगभग साढ़े नौ बजे दो बाइक सवार युवकों ने सागर रोड पर आइसीआइसीआइ बैंक के सामने एक बुजुर्ग किसान को बातों में उलझाकर बुजुर्ग की जैकेट के जेब से 55 हजार 500 रुपए पार कर दिए। इसके बाद दोनो युवक बाइक से फरार हो गए। बुजुर्ग को जेब से रुपए गायब होने का पता तब चला जब उन्होंने होटल पर चाय पीने के बाद रुपए निकालने के लिए जेब में हाथ डाला। जेब से रुपए गायब देख बुजुर्ग के होश उड़ गए। उन्होंने आस-पास के लोगों को इसकी जानकारी दी।
नगर के मुखर्जी नगर निवासी प्रेमसिंह ने बताया कि वह घर से 55 हजार 500 रुपए लेकर खाद लेने संजय नगर गोदाम जा रहे थे। आइसीआइसीआइ बैंक के सामने दो युवक मोटरसाइकिल से उनके पास आए। उन्होंने बुजुर्ग के पैर छुए और बोले दादा मेरा पैर टूटा है, सुना है आप हड्डी जोडऩे की दवा देते हो। बुजुर्ग ने मना किया। दोनो युवकों ने उन्हे इधर-उधर की बातों में उलझाया और मौका पाकर जैकेट की जेब से रुपए निकालकर बाइक से चले गए। घटना की सूचना मिलते ही एसआइ वीरेंद्र सेन सहित पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की। एक दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाला तो उसमें उक्त दोनो युवक बुजुर्ग से बात करते हुए दिखाई दिए। अब पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर उक्त युवकों की तलाश कर रही है। एसआई वीरेंद्र सेन ने बताया कि प्रेम सिंह की रिपोर्ट पर प्रकरण दर्ज कर युवकों की तलाश की जा रही है।
सराफा दुकान से अंगूठी चोरी
शहर में चोरी की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। रात के साथ अब दिन भी चोर अपना कमाल दिखाने लगे हैं। शुक्रवार को सुबह बुजुर्ग किसान के जेब से रुपए निकालने की घटना के बाद शाम को महामाया चौक स्थित एक सराफा दुकान से चोर सोने की अंगूठी चोरी कर ले गए। सूचना मिलने पर पुलिस घटना की जांच करने पहुंची, लेकिन दुकान में सीसीटीवी कैमरा नहीं होने से कुछ हासिल नहीं हुआ।

पैर छुए बातों में उलझाया और बुजुर्ग की जेब से निकाल ले गए 55 हजार रुपए
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो