scriptछह साल की बच्ची से दुराचार, दूरे दिन जंगल से आरोपी गिरफ्तार | raisen, chhch sal ki bachchi se balatkar | Patrika News
रायसेन

छह साल की बच्ची से दुराचार, दूरे दिन जंगल से आरोपी गिरफ्तार

ग्राम गुलगांव की घटना, होली के दिन दिया बारदात को अंजाम।

रायसेनMar 30, 2021 / 09:07 pm

praveen shrivastava

छह साल की बच्ची से दुराचार, दूरे दिन जंगल से आरोपी गिरफ्तार

छह साल की बच्ची से दुराचार, दूरे दिन जंगल से आरोपी गिरफ्तार

सांची. थानस क्षेत्र के गुलगांव में सोमवार को एक वहशी ने छह साल की बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाया। बारदात को अंजाम देकर आरोपी जंगल में भाग गया। जिसे पुलिस ने मंगलवार दोपहर गिरफ्तार कर लिया है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने आरोपी के भागने की जानकारी जुटाई और जंगल में घेराबंदी शुरू कर दी।
जानकारी के अनुसार नगर से चार किलोमीटर की दूरी पर स्थित ग्राम गुलगांव में सोमवार होली के दिन दोपहर ढाई बजे गांव के ही 20 वर्षीय युवक राजा उर्फ बोदा सहरिया पुत्र कंछेदीलाल ने एक छह वर्षीय बालिका को अकेले में ले जाकर उसके साथ दुराचार किया। घर से गायब अपनी बेटी को तलाशते हुए परिजन उस तक पहुंचे, परिजनो को आते देख आरोपी जंगल की ओर भाग गया। बच्ची के परिजनो ने तत्काल थाने जाकर घटना की रिपोर्ट दर्ज कराई। थाना प्रभारी एमएल भाटी ने वरिष्ठ अधिकारियों को सूचना देकर बच्ची को जिला अस्पताल भेजा। एसपी मोनिका शुक्ला और एएसपी अमृत मीणा के निर्देश पर एसडीओपी ने मौके पर पहुंचकर मुआयना किया और बल को तत्काल जंगल की घेराबंदी में लगा दिया। एसपी ने आरोपी की सूचना देने वाले को पांच हजार का इनाम देने की घोषणा की। रातभर जंगल में और आस-पास के गांवों में तलाश की गई। सुबह आरोपी करोंदिया रेलवे गेट के पास मोती बंजारा को दिखाई दिया, उसने आरोपी को पकड़ा और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। टीआई एमएल भाटी ने बताया कि आरोपी के विरुद्ध धारा 376एबी, 506 आइपीसी, व पास्को एक्ट में मामला दर्ज किया गया है।
—————-
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो