सागर रोड पर आधा घंटे लगा रहा जाम

सड़क पर डंपर खराब होने से लगा जाम, परेशान होते रहे लोग।

By: praveen shrivastava

Published: 22 Jun 2020, 09:10 PM IST

रायसेन. लॉकडाउन खुलने के बाद से शहर की सड़कों पर एक बार फिर जाम की स्थिति बनने लगी है। वाहनो का आवागमन शुरू होते ही शहर में जगह-जगह सड़क किनारे वाहन खड़े होने लगे हैं। जिससे जाम की स्थिति बनने लगी है। सोमवार को सागर रोड पर स्टेट बैंक के पास एक डंपर सड़क पर खराब हो गया, जिससे देखते ही देखते सड़क पर वाहनो की कतार लग गई। सड़क के दोनो ओर लोगों के वाहन खड़े होने से फंसे वाहनो को साइड से निकलने के लिए जगह नहीं मिली। जिससे जाम फंसता चला गया।
लगभग आधा घंटा तक लोग परेशान होते रहे। इस दौरान पुलिस का कोई जवान नजर नहीं आया। वाहन चालक खुद ही फंसे वाहनो को निकालने के प्रयास करते रहे। लोगों का कहना है कि जिस तरह प्रशासन ने सांची रोड से अतिक्रमण हटाया है और वहां अब जाम नहीं लग रहा है, इसी तरह सागर रोड पर भी अतिक्रमण हटाया जाए, यहां साइडों में खड़े होने वाले वाहनों को अन्यत्र खड़े करने की व्यवस्थाए की जाए ताकि इस मार्ग पर भी आवागमन सुलभ हो सके।
सौ मीटर का क्षेत्र परेशानी भरा
सागर रोड पर गल्र्स स्कूल से मुखर्जी नगर गेट तक लगभग सौ मीटर का क्षेत्र सबसे Óयादा परेशानी भरा है। यहां स्टेट बैंक के सामने खड़े होने वाले वाहन सबसे Óयादा परेशानी का कारण बनते हैं। इस मार्ग पर कई व्यापारिक प्रतिष्ठान हैं, जिनके यहां आने वाले ग्राहकों के वाहन भी सड़क किनारे खड़े होते हैं, जो जाम लगने का कारण बनते हैं।

सागर रोड पर आधा घंटे लगा रहा जाम
praveen shrivastava Bureau Incharge
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned