scriptraisen, kanun vapal liya to jhum uthe kisan neta | कानून वापस किए तो झूम उठे किसान नेता | Patrika News

कानून वापस किए तो झूम उठे किसान नेता

महामाया चौक पर मनाया जीत का जश्र, कांग्रेस बोली हार के डर लिए कानून वापस।

रायसेन

Published: November 19, 2021 09:45:23 pm

रायसेन. शुक्रवार को सुबह-सुबह प्रधानमंत्री मोदी ने जैसे ही तीनो कृषि कानूनो को वापस लेने की घोषणा की, किसान नेताओं कर बाछें खिल गईं। हर किसान संगठन इसे अपनी जीत मानते हुए जश्र मनाने रायसेन पहुंच गए। संयुक्त किसान मोर्चा के बेनर तले किसान जाग्रति संगठन के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने नाचते, झूमते हुए जश्र मनाया। एक दूसरे को मालाएं पहनाकर मुंह मीठा कराया। साथ्ज्ञ ही किसान आंदोलन में शहीद हुए 700 से अधिक शहीद किसानों को श्रद्धांजलि भी दी।
इस मौके पर किसान जाग्रति संगठन प्रमुख इरफान जाफरी ने कहा कि जब तक संसद में बिल वापस ना हो जाएं तब तक हम नहीं मानेंगे। बिजली बिल, एमएसपी की गारंटी, पराली बिल भी वापस कराकर रहेंगे। प्रदेश अध्यक्ष राजेंद्र कुमार ने कहा कि यह काम तो बहुत पहले हो जाना चाहिए था, अगर यह कृषि काले कानून पहले वापस हो जाते तो आज हमारे बीच वो किसान भाई भी होते, जो अभी तक शहीद हुए हैं। इस मौके पर जिलाध्यक्ष रंजीत यादव, कोषाध्यक्ष नारायण सिंह राजपूत, महासचिव रामस्वरूप राठौर, उपेन्द्र प्रताप सिंह राजपूत, भूरालाल लोधी, जमना लोधी, दीवान लोधी, बशीरुद्दीन खान, ओमकार यादव, जाहिद खान, सुरेश मीणा, कोमल विश्वकर्मा, युनूस खान, मेहबूब खान, कुबेर सिंह लोधी, नारायण सिंह मीणा, जावेद भाई आदि मौजूद थे।
हार से डरे मोदी
इधर कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष मनोज अग्रवाल का कहना है कि आगामी महीनो में कुछ राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनावों में दिखाई देर रही हार से मोदी डर गए, इसलिए उन्होंने कृशि कानून वापस लिए हैं। एक साल से किसान आंदोलन कर रहे थे, तब मोदी को अपनी गलती का अहसास नहीं था।
-----------
कानून वापस किए तो झूम उठे किसान नेता
कानून वापस किए तो झूम उठे किसान नेता
कानून वापस किए तो झूम उठे किसान नेता

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

कोरोना: शनिवार रात्री से शुरू हुआ 30 घंटे का जन अनुशासन कफ्र्यूशाहरुख खान को अपना बेटा मानने वाले दिलीप कुमार की 6800 करोड़ की संपत्ति पर अब इस शख्स का हैं अधिकारजब 57 की उम्र में सनी देओल ने मचाई सनसनी, 38 साल छोटी एक्ट्रेस के साथ किए थे बोल्ड सीनMaruti Alto हुई टॉप 5 की लिस्ट से बाहर! इस कार पर देश ने दिखाया भरोसा, कम कीमत में देती है 32Km का माइलेज़UP School News: छुट्टियाँ खत्म यूपी में 17 जनवरी से खुलेंगे स्कूल! मैनेजमेंट बच्चों को स्कूल आने के लिए नहीं कर सकता बाध्यअब वायरल फ्लू का रूप लेने लगा कोरोना, रिकवरी के दिन भी घटेCM गहलोत ने लापरवाही करने वालों को चेताया, ओमिक्रॉन को हल्के में नहीं लें2022 का पहला ग्रहण 4 राशि वालों की जिंदगी में लाएगा बड़े बदलाव

बड़ी खबरें

Punjab Election 2022: पंजाब में चुनाव की तारीख टली, अब 20 फरवरी को होगी वोटिंग'किसी को जबरदस्ती नहीं लगाई कोरोना वैक्सीन ', केंद्र ने सुप्रीम कोर्ट में बतायाचुनाव आयोग का बड़ा फैसला, पत्रकारों सहित इन लोगों को मिलेगी पाँच राज्यों के चुनावों में पोस्टल बैलेट की सुविधापीएम मोदी की सुरक्षा में चूक मामले की जांच कर रहीं जस्टिस इंदु मल्होत्रा को SFJ ने दी धमकीहरक रावत की बीजेपी से छुट्टी पर सीएम पुष्कर धामी का बड़ा बयान, बोले- पार्टी पर बना रहे थे दबावPunjab Election 2022: अरविंद केजरीवाल ने बताया कब होगा 'आप' के सीएम उम्मीदवार का ऐलान, मिले लाखों सुझावUP Assembly Elections 2022 :चुनाव से ठीक पहले नारियल फोडऩे में सपा से आगे भाजपाCM Yogi बोले- पेशेवर अपराधियों को टिकट देने वाली सपा का असली चेहरा आया सबके सामने
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.