लूट की नीयत से दुकानदार पर किया फायर

देवनगर की घटना, पुलिस ने किया आरोपियों को गिरफ्तार।

By: praveen shrivastava

Published: 21 Jul 2021, 09:20 PM IST

रायसेन. मंगलवार-बुधवार की रात लगभग साढ़े नौ बजे गैरतगंज तहसील के देवनगर में एक इलेक्ट्रिक और हार्डवेयर दुकान पर पहुंचे दो युवाओं ने लूट के इरादे मरपीट कर फायर किया। जिससे दुकानदार घायल हो गया। हमला कर भागे आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने हमलावरों द्वारा प्रयुक्त पिस्टर को दुकान से बरामद किया है। जिसे हमलावर छोड़ कर भाग गए थे।
थाना प्रभारी घनश्याम शर्मा ने बताया कि संजय जैन और उनकी पत्नी वंदना अपनी दुकान पर बैठे थे, रात साढ़े नौ बजे दो युवक दुकान पर पहुंचे। एक युवक संदीप धाकड़ ने पानी का मोटर पंप मांगा, संजय ने मोटर दिखाई। उसके भुगतान को लेकर बहुत देर तक टालमटोल करता रहा। इस बीच मौका पाकर संदीप ने लोहे का पाइप उठाकर संजय के सिर पर हमला किया। संजय ने संदीप को पकडऩा चाहा तो उसने कमर में खुसी पिस्टल निकालकर संजय पर फायर कर दिया। जिससे संजय बाल-बाल बचा। फिर दोनो युवकों ने संदीप और लोकेश ने लात घूसों से संजय जेन के साथ जमकर मारपीट की। इस बीच वंदना ने फोन कर सरस जैन और वीरेंद्र साहू को बुलाया लिया। उन्हे देख आरोपी पिस्टल छोड़ भाग गए।
पुलिस ने वंदना जेन की रिपोर्ट पर आरोपियों संदीप और लोकेश धाकड़ निवासी रोशन मोहल्ला देवनगर के विरुद्ध धारा 307, 34 के तहत प्रकरण दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी। आरोपियों को गिरफ्तार कर लोहे का पाइप और पिस्टल जब्त की।
----------------

praveen shrivastava Bureau Incharge
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned