नर्मदा नदी में डूबे तीन युवक, दो के शव मिले एक की तलाश जारी , देखें वीडियो

एक घंटे बाद दो युवकों के शव निकाले गए। जबकि तीसरे युबक शाहिल की तलाश जारी है।

By: praveen shrivastava

Updated: 05 May 2020, 03:01 PM IST

रायसेन। जिले की उदयपुरा तहसील के थाना देवरी के तहत शोकलपुर नर्मदा तट पर नहाने गए तीन युवक नदी में डूब गए। हादसा सुबह लगभग 10 बजे का बताया जा रहा है। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस, प्रशासन के साथ बड़ी संख्या में ग्रामीण नमदा तट पर पहुंच गए थे। युवकों की तलाश शुरू की। कुछ देर बाद दो युवकों के शव बाहर निकाले गए, जबकि एक युवक की तलाश अभी जारी है।

 

नर्मदा में स्नान के लिए गए थे
जानकारी के अनुसार 18 वर्षीय शाहिल पिता यशपाल पटैल निवासी थालादिघावन, 25 वर्षीय भाई साहब पिता महाराज सिंह बिन्डैया निवासी थालादिघावन और 27 वर्षीय कृष्णपाल पिता झलकन सिंह खजूरिया निवासी रमखिरिया नर्मदा में स्नान के लिए गए थे। इनमें से एक युवक नहाते हुए गहरे पानी में चला गया, जहां वह डूबने लगा, उसे बचाने के चक्कर में डूब गए।

 

दो युवकों के शव निकाले गए
हादसे की जानकारी मिलते ही पहुंचे ग्रामीणों ने युवकों की तलाश शुरू कर दी। प्रशासिनक अधिकारी भी मौके पर पहुंचे। लगभग एक घंटे बाद दो युवकों के शव निकाले गए। जबकि तीसरे युबक शाहिल की तलाश जारी है।

 

परिजनो का बुरा हाल
हादसे के बाद नर्मदा तट पहुंचे युवकों के परिजनो का रो-रो कर बुरा हाल था। थाला दिघावन में मातम पसरा हुआ है। गांव के अधिकतर पुरुष नर्मदा तट पर खड़े हैं। जबिक युवकों के घरों पर महिलाओं की भीड़ लगी है।

Show More
praveen shrivastava Bureau Incharge
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned