scriptप्रेमी संग भागी लड़की ने जारी किया वीडियो | raisen, premi sang bhagi ladki ne jari kiya vidieo | Patrika News

प्रेमी संग भागी लड़की ने जारी किया वीडियो

locationरायसेनPublished: Sep 13, 2021 10:06:48 pm

Submitted by:

praveen shrivastava

कुंडाली में अब शांति, आगजनी, पत्थरबाजी के बाद सोमवार शाम तक १५ गिरफ्तार, १९ के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज।

प्रेमी संग भागी लड़की ने जारी किया वीडियो

प्रेमी संग भागी लड़की ने जारी किया वीडियो

रायसेन. जिले की सिलवानी तहसील के ग्राम कुंडाली में प्रेम प्रसंग के चलते साहू समाज के लड़के के साथ लोधी समाज की लड़की के भाग जाने के बाद रविवार को जमकर हंगामा और आगजनी की गई थी। लड़की के परिजनो ने समाज के के साथ लड़के के घर पर हमला कर दिया था। जिसमें दोनो ओर से जमकर पत्थरबाजी हुई थी। हमलावरों ने उमाशंकर साहू और सुनील साहू के माकन पर हमला किया। इसके अलावा अन्य चार घर भी हमले के चपेट में आए। इस मामले में पुलिस ने उमाशंकर साहू तथा सुनील साहू की पत्नी राजकुमारी साहू की शिकायत पर १९ लोगों के विरुद्ध नामजद रिपोर्ट दर्ज की है। जिनमें से शाम तक १५ लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं दूसरी अपने प्रेमी संग भाग कर शादी करने वाली लड़की ने सोमवार को एक वीडियो जारी कर कहा है कि मैं बालिग हूं और अपनी मर्जी से सुभाष साहू के शादी की है, मेरी ससुराल वालों को कोई परेशान न करे, यदि कोई ऐसा करता है तो इसकी जिम्मेदारी मेरे घर वालों की होगी।
एएसपी अमृत मीणा ने बताया कि इस मामले में अभी तक 2 एफआइआर दर्ज हुई हैं, उन्होंने बताया कि आरोपियों ने 6 मकानों में आग लगाई है। मामले में कुल 19 आरोपी बनाए गए हैं। कुछ नाम और बढ़ रहे हैं। घटना के बाद से गांव में बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है। सोमवार को डीआइजी जगतसिंह राजपूत ने कुंडाली पहुंचकर निरीक्षण किया।
इनका कहना है
कुंडाली में अब शांति है। पुलिस बल तैनात है। १९ लोगों के विरुद्ध नामजद रिपोर्ट दर्ज की गई है। इसमें कुछ नाम और बढ़ सकते हैं। १५ आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है, बाकी की तलाश जारी है।
अमृत मीणा, एएसपी रायसेन
—————
प्रेमी संग भागी लड़की ने जारी किया वीडियो
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो