scriptसराफा दुकान से आभूषण चोरी कर रफूचक्कर हुई महिलाएं | raisen, sarafa dukan se abhusan lekar rafuchakkar hui mahilayen | Patrika News

सराफा दुकान से आभूषण चोरी कर रफूचक्कर हुई महिलाएं

locationरायसेनPublished: Jan 24, 2021 09:10:26 pm

Submitted by:

praveen shrivastava

सीसीटीवी कैमरे में देखने के बाद पुलिस को घटना की सूचना दी।

सराफा दुकान से आभूषण चोरी कर रफूचक्कर हुई महिलाएं

सराफा दुकान से आभूषण चोरी कर रफूचक्कर हुई महिलाएं


रायसेन. नगर के सराफा बाजार स्थित वदंना ज्वेलर्स पर पहुंची तीन महिलाएं रविवार दोपहर दो बजे लगभग एक तोला सोने के आभूषण चोरी कर रफूचक्कर हो गईं। फरियादी द्वारा सीसीटीवी कैमरे में देखने के बाद पुलिस को घटना की सूचना दी। इससे पहले भी रायसेन और बरेली में महिलाएं इस तरह की बारदात को अंजाम दे खुकी हैं।
टीआई जगदीश सिंह सिद्धु ने बताया कि वंदना ज्वेलर्स से तीन महिलाएं एक तोला सोने के आभूषण चोरी कर ले गईं। इससे पहले ये महिलाएं रामलीला मैदान रोड अलंकार ज्वेलर्स पर पहुंची थीं। लेकिन वहां ज्वेलर ने संदिग्ध लगने पर उन्हे आभूषण नहीं दिखाए। जब महिलाएं आगे बढ़ीं तो अलंकार ज्वेलर्स के मालिक ने दुकान का एक लड़का उनके पीछे भेजा। वंदना ज्वेलर्स पर महिलाएं पहुंचीं और कुछ देर तक आभूषण देखने के बाद वहां से चलीं तब उक्त लड़के ने वंदना ज्वेलर्स के मालिक मुकेश जैन को बताया कि ये महिलाएं संदिग्ध हैं, अपने स्टॉक की जांच कर लें। तब स्टॉक देखने पर सोने के टॉप्स गायब मिले। तब तक महिलाएं दूर जा चुकी थीं। टीआई सिद्धु ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज में महिलाओं द्वारा जेवर चुराने की पुष्टि हुई है। हालांकि शाम तक मनोज जैन ने इसकी रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई थी।
—————–
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो