डॉक्टरों की मेहनत और मरीजों की इ'छा शक्ति से जीते कोरोना पर जंग

एक दिन में 11 मरीज हुए डिस्चार्ज, पांच मरीज भोपाल से ठीक होकर आए।

By: praveen shrivastava

Updated: 05 May 2020, 08:28 PM IST

रायसेन. बेहतर ईलाज के साथ ही दृढ़ इ'छाशक्ति के दम पर कोरोना को हराकर एक साथ 11 मरीज रायसेन के कोविड केयर सेंटर से मंगलवार को डिस्चार्ज किए गए। इन 11 मरीजों के अलावा पांच मरीज भोपाल से भी ठीक होकर अपने घर पहुंचे। इस तरह एक दिन में 16 मरीजों ने कोरोना पर जीत हासिल की। इससे पहले तीन मरीज ठीक होकर घर वापस आ चुके हैं।
ठीक होरक घर जा रहे मरीजों ने चिकित्सकों और स्वास्थ्य कर्मियों को धन्यवाद दिया। जबकि मरीजों को बधाई देते हुए तालियां बजाकर अधिकारियों और डॉक्टरों ने स्वागत किया। एक दिन में 16 मरीजों का ठीक होकर घर जाना उनके परिवारों के साथ उन डॉक्टरों के लिए भी संतोषजनक बात है जो दिन-रात खतरा उठाकर मरीजों के इलाज में लगे हैं। कोविड केयर सेंटर से डिस्चार्ज हुए अमान खान, यामीन, उमर, मोहम्मद यासिर, जाकिर, मोतासिम, अरमान, साजिद, अमीन, नईम, मोहम्मद उमर ने कहा कि चिकित्सकों और स्वास्थ्य अमले द्वारा बेहतर ईलाज और देखरेख के कारण हम सभी नया जीवन लेकर अपने घर लौट रहे हैं। इस मौके पर एसडीएम मिशा सिंह, तहसीलदार अजय प्रताप सिंह, टीआई जगदीश सिंह सिद्धू ने तालियां बजाकर सभी को विदाई दी।
इनका मेहनत से मिली जीत
रायसेन के कोविड केयर सेंटर सहित नगर के क्वारंटीन सेंटरों में रह रहे पॉजीटिव, संदिग्ध मरीजों की देखभाल और उनके इलाज की जिम्मेदारी जिला अस्पताल के

डॉक्टरों की मेहनत और मरीजों की इ'छा शक्ति से जीते कोरोना पर जंग
praveen shrivastava Bureau Incharge
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned