पानी गर्म करते वक्त जली बच्ची, समय पर एंबुलेंस न मिलने से भड़के परिजन, हालत गंभीर

नहाने के लिए पानी गर्म करते वक्त ऊपर रखी केरोसिन की कुप्पी गिरी किशोरी पर गिरी, पड़ोसियों ने आग बुझाकर पहुंचाया अस्पताल..

By: Shailendra Sharma

Published: 04 Mar 2021, 08:34 PM IST

रायसेन. बेगमगंज के चोर बावड़ी मोहल्ला में सूने घर में नहाने के लिए पानी गर्म कर रही कक्षा नवमी की 14 वर्षीय किशोरी अचानक आग से झुलस गई। उसकी चीख-पुकार सुनकर पड़ोसी दौड़े तो देखा कि किशोरी आग की लपटों में घिरी हुई थी । तुरंत आग बुझाकर लोगों ने परिजनों को घटना के बारे में सूचना दी और किशोरी को लेकर अस्पताल पहुंचे। जहां डॉ. आरके बलैया ने प्राथमिक उपचार के बाद उसकी गंभीर हालत को देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया। लेकिन समय पर एम्बुलेंस उपलब्ध नहीं हो सकी और परिजनों ने अस्पताल परिसर में हंगामा मचा दिया।

 

rn050354.jpg

पानी गर्म करते वक्त गिरी केरोसिन की कुप्पी
बताया जा रहा है कि पूरन सेन की 14 साल की बेटी पलक सेन नहाने के लिए पानी गर्म कर रही थी। तभी ऊपर रखी मिट्टी के तेल की कुप्पी नीचे गिरने से पलक सेन के पूरे कपड़ों में आग लग गई और वह बचाने के लिए चीख पुकार करने लगी। इस दौरान आस पड़ोस के लोग दौड़े और आग बुझाई। इसके बाद तत्काल उसे सिविल अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने 95 प्रतिशत जली अवस्था में किशोरी को रायसेन रैफर कर दिया। समय पर 108 एम्बुलेंस उपलब्ध नहीं होने से परिजनों ने अस्पताल में हंगामा मचाया। डॉक्टरों से अभद्र व्यवहार करने की कोशिश की गई। बताया जा रहा है कि एम्बुलेंस बिगड़ी हुई थी। इस दौरान वहां पहुंचे कुछ लोग एवं पहुंची पुलिस द्वारा उन्हें समझाइश दी गई। इसके बाद तहसीलदार एनएस परमार के हस्तक्षेप से उन्हें तत्काल एंबुलेंस उपलब्ध कराई गई। तब जाकर परिजन तत्काल पलक सेन को रायसेन ले गए। घटना की जानकारी लगते ही एसडीएम अभिषेक चौरसिया, टीआई इंद्राज सिंह दलबल के साथ सिविल अस्पताल पहुंच गए थे। किशोरी की मां आंगनबाड़ी कार्यकर्ता है। जिस समय यह हादसा हुआ, वह बैठक में और पिता भी किसी कार्य से बाहर गया हुआ था। छोटे भाई-बहन घर के बाहर आंगन में थे, तभी उक्त घटना घटित हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में लिया है।

देखें वीडियो- स्टेशन चौक के समीप ट्रांसफार्मर में लगी आग

Show More
Shailendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned