scriptएक सेकंड दूर थी मौत, सांप ने दुकानदार पर ऐसे लगाई छलांग | snake attack on rat and shopkeeper | Patrika News

एक सेकंड दूर थी मौत, सांप ने दुकानदार पर ऐसे लगाई छलांग

locationरायसेनPublished: Sep 10, 2021 01:28:46 pm

Submitted by:

Manish Gite

सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई वारदात, हैरान कर देगा सांप की छलांग लगाने वाला वीडियो….।

snake.jpg

 

रायसेन। चूहे का पीछा करते हुए 6 फीट लंबा खतरनाक सांप एक पान की दुकान में घुस जाता है। सांप अचानक दुकानदार के ऊपर छलांग लगाता है। दुकानदार कुछ हलचल होता देख लेता है और दुकान के बाहर निकल जाता है। महज एक सेकंड के अंतर से दुकानदार की जान बच जाती है। इस घटना के बाद दुकानदार अब तक घबराया हुआ है। हैरान करने वाला यह वीडियो सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। सर्प विशेषज्ञों ने इसे खतरनाक कोबरा सांप बताया है।

औबेदुल्लागंज में चौहान ढाबे पर कपिल वर्मा की पान की दुकान है। यहां गुरुवार को कपिल दुकान पर ही मौजूद थे। अचानक एक चूहा उसकी दुकान में घुसा और उसके पीछे-पीछे 6 फीट लंबा सांप भी सरपट दौड़ते हुए दुकान में घुस गया। सांप चूहे को पकड़ने के लिए दुकान के ऊपर तक चढ़ गया। चूहे ने छलांग लगाई और वो दुकान के बाहर कूद गया, तभी पीछे-पीछे सांप ने भी छलांग लगा दी। तभी सांप को छलांग लगाते हुए कपिल ने देख लिया और वह भी दुकान से कूदकर तत्काल बाहर हो गया। महज एक सेकंड के अंतर से सांप भी उसी जगह पर कूदा।

 

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई वारदात

पान की दुकान के पास लगे सीसीटीवी कैमरे में यह पूरी वारदात कैद हो गई। इस वारदात से कपिल घबरा गया और काफी देर तक दुकान में नहीं गया। करीब दो घंटे तक वो अपनी दुकान के भीतर नहीं गया। लोगों ने उसे हिम्मत दिलाई उसके बाद वो दुकान में जा पाया।

 

खेत से आया था सांप

बताया जा रहा है कि यह पान की दुकान हाईवे पर एक ढाबे पर है। जहां से कुछ ही दूरी पर झाड़ियों के साथ ही खेत लगा हुआ है। संभवतः यह सांप वहीं से आया होगा। इस क्षेत्र में बड़ी संख्या में सांप रहते हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो