सरकार की उपलब्धियां व योजनाएं जनता को बताएं

सरकार की उपलब्धियां व योजनाएं जनता को बताएं

Manoj Awasthi | Publish: Sep, 03 2018 10:34:37 AM (IST) | Updated: Sep, 03 2018 10:34:38 AM (IST) Raisen, Madhya Pradesh, India

भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा के कार्यकर्ता एक निष्ठावान, लगनशील जाबांज कार्यकर्ता होते हैं।

रायसेन. भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा के कार्यकर्ता एक निष्ठावान, लगनशील जाबांज कार्यकर्ता होते हैं। इसीलिए अजा मोर्चा कार्यकर्ता आगामी मिशन २०१८ के विधानसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशियों को रिकार्ड मतों से जिताने में अहम योगदान दें। तभी मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में भाजपा चौथी बार सरकार बनाई जाएगी। यह बात भाजपा अजा मोर्चा के प्रदेशाध्यक्ष सूरज के रो ने कही।

केरो रविवार को दोपहर भाजपा जिला कार्यालय रामलीला मैदान में आयोजित बैठक में मुख्य अतिथि की हैसियत से शामिल होने आए। बैठक में प्रदेश महामंत्री मुकेश टेटवाल, जिला संगठन प्रभारी भगवानदास अहिरवार, प्रदेश कार्यालय प्रभारी जगन्नाथ, भाजपा अजा मोर्चा के जिलाध्यक्ष प्रभाकर मेहरा, राधेचरण अहिरवार, प्रदेश उपाध्यक्ष मोहिनी शाक्यवार, नरेश शाक्या, शिवकुामर खत्री, जीतू खत्री, सोशल मीडिया जिला संयोजक जितेंद्र मालवीय, रवि खत्री सहितअन्य कार्यकर्ता उपस्थित हुए।
बैठक में विधानसभा चुनाव की रणनीति की बनाई गई। सोशल मीडिया के पदाधिकारी भी संगठन की बैठकों की गतिविधियों सहित केंद्र व प्रदेश सरकारों की विकास संबंधी उपलब्धियां व जन कल्याणकारी योजनाओं का लाभ और जानकारी आमजन को बताएं। पात्र गरीब हितग्राहियों को सरकारों की

जनकल्याणकारी योजनाओं का फायदा दिलाएं।
संगठन के जिलाध्यक्ष प्रभाकरमेहरा ने बताया तीन अक्टूबर को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की जनआशीर्वाद यात्रा रायसेन आएगी। इस यात्रा में अधिक से अधिक संख्या में भीड़ जुटाएं।

उदयपुरा सीट से उठी अजा प्रत्याशी की मांग
बैठक लेने आए भाजपा अजा मोर्चा के प्रदेशाध्यक्ष सूरज केरो के सामने कार्यकर्ताओं द्वारा उदयपुरा-बरेली विस सीट से अजा प्रत्याशी खड़ा करने की मांग की। इस सवाल के जवाब में केरो ने कहा कि मप्र में ३५ सीटें अजा के लिए आरक्षित की जा चुकी हैं। रायसेन जिले की सांची विस सीट इसका उदाहरण है। मीडिया कर्मियों से चर्चा करते हुए केरो ने बताया कि हमारा संगठन बस्ती, पोलिंग बूथ को मजबूत करने में जुटा हुआ है। एक मतदान पर मोर्चा के पांच कार्यकर्ताओं को निगरानी के लिए तैनात किया जाएगा।

Ad Block is Banned