scriptवासु भगनानी की नेक्स्ट मूवी में प्रभु देवा, तमन्ना और भूमिका | Prabhu Deva, Tamanna roles in Vasu Bhagnani's Next Movie | Patrika News

वासु भगनानी की नेक्स्ट मूवी में प्रभु देवा, तमन्ना और भूमिका

locationरायसेनPublished: Mar 16, 2017 12:57:00 pm

Submitted by:

guest user

वासु भगनानी नयनतारा स्टारर अपनी आगामी तमिल फिल्म’कोलाययूथिर कालम की रिलीज के लिए तैयार हैं।

 Prabhu Deva& Tamanna

Prabhu Deva& Tamanna

वासु भगनानी नयनतारा स्टारर अपनी आगामी तमिल फिल्म’कोलाययूथिर कालम की रिलीज के लिए तैयार हैं। हालांकि फिल्म की रिलीज से पहले उन्होंने बॉलीवुड में व्यापक दर्शक वर्ग के लिए इसका रीमेक करने में रुचि व्यक्त की है। उनके इस अगले अनटाइटल प्रोजेक्ट में प्रभु देवा, तमन्ना भाटिया और भूमिका चावला लीड रोल में होंगे। 

वासु का कहना है, ‘हमारी पहली मूवी ‘कुली नं. 1Ó (1995) तमिल फिल्म ‘चाइना मापीलई का रीमेक थी। यह एक कल्ट फिल्म साबित हुई। आज 21 साल बाद हम फिर से तमिल फिल्म का रीमेक बनाने जा रहे हैं और हम इसे लेकर बहुत एक्साइटेड हैं। कॉमेडी फिल्मों का निर्माण करने के बाद हम डिफरेंट जोनर को एक्सप्लोर करना चाहते हैं। यह थ्रिलर कुछ अलग है, जिसने एक्साइटेड किया। तमन्ना की कैमिस्ट्री प्रभु देवा के साथ है और हमारे पास ब्रिलिएंट स्क्रिप्ट है। लंदन में शूटिंग शुरू हो चुकी है।
वुमन सेंट्रिक थ्रिलर

इस बारे में एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने कहा, ‘वासु भगनानी के साथ जुड़कर काफी खुश हूं। मैं उनके साथ पहले भी काम कर चुकी हूं, इसलिए यह घर वापसी जैसा है। यह फिल्म वुमन सेंट्रिक थ्रिलर है, ऐसा मैंने पहले कभी नहीं किया है। यह मेरे लिए पूरी तरह नया है और मैं इसे लेकर बहुत उत्साहित हूं। हमारे साथ इंडियन और फॉरेन टेक्निशियन की स्ट्रॉन्ग टीम है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो