scriptभूरीटेकरी और चिलवाहा के जंगल में दो बैलों के क्षत-विक्षत शव मिले | The mutilated bodies of two bulls found in the forest | Patrika News

भूरीटेकरी और चिलवाहा के जंगल में दो बैलों के क्षत-विक्षत शव मिले

locationरायसेनPublished: Sep 13, 2020 11:59:07 pm

कुछ धारदार हथियार सहित घटनास्थल से एक बाइक भी बरामद हुई

भूरीटेकरी और चिलवाहा के जंगल में दो बैलों के क्षत-विक्षत शव मिले

भूरीटेकरी और चिलवाहा के जंगल में दो बैलों के क्षत-विक्षत शव मिले

सुल्तानपुर. थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम भूरीटेकरी और चिलवाहा के बीच जंगल में दो बैलों के क्षत-विक्षिप्त शव मिले हैं। पुलिस द्वारा मामले की छानबीन की जा रही है। प्राप्त जानकारी के अनुसार विश्व हिंदू परिषद और राष्ट्रीय हिंदू एकता मंच के कार्यकर्ताओं द्वारा पुलिस को सूचना दी गई। इसमें ग्राम भूरीटेकरी और चिलवाहा के बीच रोड के पास जंगल में दो बैलों को काटकर मांस ले जाए जाने की कोशिश की जा रही थी। ग्रामीणों को देख मांस तस्कर हथियार सहित एक मोटर साइकिल छोड़कर भाग गए। जानकारी प्राप्त होते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पंचनामा बनाकर हथियार और मोटर साइकिल जप्त की गई।

आरोपियों पर सख्त कार्रवाई होनी चाहिए
राष्ट्रीय हिंदू एकता मंच के अध्यक्ष गौरव नायक ने बताया कि क्षेत्र में गौ मांस और गौ तस्करों का बोलबाला है। इस पर सख्ती से कार्रवाई होना चाहिए। थाना प्रभारी द्वारा बताया गया कि भूरी टेकरी के पास सड़क के किनारे वन चौकी से लगे हुए जंगल में दो बैलों को काटकर उनका मांस ले जाने की कोशिश की जा रही थी। तभी गांव वालों को देखा तो मांस तस्कर भाग खड़े हुए। मौके से हथियार और मोटर साइकिल बरामद हुई है। मामले की छानबीन की जा रही है। जो भी इसमें लिप्त है, उन पर कठोर कार्रवाई की जाएगी। वहीं जेसीबी से गड्ढा कराकर बैलों के मांस को गड्ढे में डालकर दिया। इसके बाद नमक डालकर गड्ढे को मिट्टी से पूर दिया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो