करोड़पति मालकिन को नौकर से हुआ प्यार, नौकर भागा तो उसे ढूंढने दूसरे राज्य पहुंच गई

a love story- चार साल से नौकर के साथ लिव-इन में थी करोड़पति मालकिन, नौकर को ढूंढने 700 किमी दूर से आई मालकिन

By: Manish Gite

Updated: 14 Oct 2020, 06:06 PM IST

 

रायसेन। एक करोड़पति मालकिन और नौकर के प्यार का दिलचस्प मामला सामने आया है। प्यार भी इतना था कि चार साल से मालकिन और नौकर दोनों लिव-इन-रिलेशनशिप में रह रहे थे। वो नौकर पर लाखों रुपए लुटाने लगी थी। जब नौकर अपने गांव से नहीं लौटा तो मालकिन उसे ढूंढने 700 किलोमीटर दूर भी पहुंच गई।

raisen1.png

 

 

दरअसल, एक करोड़पति स्टील कारोबारी महिला चार साल से अपने ही नौकर के साथ लिव-इन-रिलेशनशिप ( live in relationship ) में रह रही थी। नौकर कुछ दिन का बोलकर अपने गांव चले गया था। उसने कहा था कि वो जल्द ही लौटकर आ जाएगा, लेकिन काफी दिनों बाद तक वह वापस नहीं पहुंचा तो मालकिन उसे ढूंढते हुए रायसेन जिले तक पहुंच गई। यहां वो उसे ढूंढने के लिए दर-दर भटक रही थी। जब नौकर नहीं मिला तो अंतत रायसेन जिले की एसपी मोनिका शुक्ला से उसने शिकायत कर दी। उसने पुलिस को कहा है कि उसका नौकर उसे प्यार में धोखा देकर उसे छोड़कर अपने गांव भाग आया है। वो रायसेन जिले के किशनपुर गांव में रहता है।

 

ऐसे हो गया मालकिन से प्यार

पीड़ित महिला ने पुलिस को बताया कि अंबिकापुर में उसकी स्टील कंपनी है। उसी की कंपनी में चार साल पहले किशनपुर गांव का युवक भी काम करता था। उसी ने युवक का इंटरव्यू लिया था, उसकी नौकरी पक्की हो गई और काम करने लगा। इस बीच उससे दोस्ती हो गई और एक-दूसरे को पसंद करने लगे। दोनों लिव-इन में पति-पत्नी की तरह रहने लगे। पीड़ित महिला ने बताया कि वो उसे नौकर की तरह नहीं बल्कि अपने पति की तरह रखने लगी, लेकिन वह इतना बड़ा धोखेबाज निकलेगा यह सोचा न था।

 


पत्नी की तरह बनाए संबंध

पीड़ित महिला ने पुलिस को अपनी शिकायत में कहा कि चार साल तक वो शादी का झांसा देकर संबंध बनाता रहा। इस दौरान मैंने उसे लाखों रुपए भी दे दिए। जब कभी मैं उससे शादी की बात करती थी तो वो बहाना बनाते हुए टाल जाता था। कुछ दिन पहले ही वो अपने गांव में किसी काम का बोलकर गया था, लेकिन महीनाभर हो जाने के बावजूद भी वापस नहीं आया। उसने मेरा फोन तक उठाना बंद कर दिया। जब उसके घर पहुंच गई तो उसने अपने घरवालों के साथ मारपीट भी की।

 

पुलिस ने दर्ज की एफआईआर

रायसेन जिले की एसपी मोनिका शुक्ला के मुताबिक महिला के आवेदन पर हमने थाने में प्रकरण दर्ज कर लिया है। मामले की जांच के बाद सच्चाई सामने आ जाएगी। यदि आरोपी ने महिला को धोखा दिया है तो उसके खिलाफ कार्रवाई होगी। उधर, इसकी सूचना रायपुर पुलिस को भी पहुंच गई है।

Show More
Manish Gite
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned