scriptअननेचुरल संबंध का ट्राएंगल बना व्यापारी की मौत का कारण | Unnatural Gay Relation Minor with friend killed Business man | Patrika News

अननेचुरल संबंध का ट्राएंगल बना व्यापारी की मौत का कारण

locationरायसेनPublished: Feb 20, 2022 05:32:40 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

नाबालिग से थे व्यापारी के अननेचुरल संबंध…नाबालिग ने गे साथी के साथ मिलकर की हत्या

unnatural.jpg

रायसेन. रायसेन जिले के औबेदुल्लागंज में हुई व्यापारी की हत्या का पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है। व्यापारी की हत्या के आरोप में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है जिनमें से एक नाबालिग है। हत्या की वजह अननेचुरल संबंधों का ट्राएंगल है। नाबालिग आरोपी के साथ व्यापारी अननेचुरल संबंध बनाता था और उसे ब्लैकमेल कर रहा था। इसी बात से परेशान होकर नाबालिग ने अपने गे साथी के साथ मिलकर व्यापारी की हत्या की थी।

 

अननेचुरल संबंध का ट्रांएगल बना मौत की वजह
पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि औबेदुल्लागंज के रहने वाला कपड़ा कारोबारी नीरज कोठारी की गुमशुदगी की रिपोर्ट 17 फरवरी को परिजन ने पुलिस में दर्ज कराई थी। इसके ही दूसरे दिन 18 फरवरी शुक्रवार को नीरज की लाश होशंगाबाद रोड पर एक मैरिज गार्डन के पीछे झाड़ियों में पड़ी मिली थी। पुलिस ने मामले की तफ्तीश शुरु की तो जल्द ही पुलिस के हाथ कातिलों तक पहुंच गए। नीरज की हत्या करने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने भोपाल के नादरा बस स्टैंड से गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपियों में से एक नाबालिग है। हत्या की वजह अननेचुरल संबंध और ब्लैकमेलिंग सामने आया है।

यह भी पढ़ें

VIP शादी में चले लात घूंसे, पुलिस के पहरे में हुए सात फेरे



raisen.jpg

नाबालिग के साथ कुकर्म के बनाए थे वीडियो
पुलिस के मुताबिक व्यापारी नीरज के 17 वर्षीय नाबालिग के साथ रिलेशन थे। कोठारी ने नाबालिग के साथ कुकर्म का वीडियो भी बना रखा था और इसी को ब्लैकमेल करने की धमकी देकर वो नाबिलग को बार-बार मिलने के लिए बुलाया था। आरोपी नाबालिग के पिपलिया गांव के रहने वाले मनोज कटारे नाम के युवक के साथ भी अवैध संबंध थे। कोठारी की हरकतों के बारे में जब नाबालिग ने गे साथी मनोज को बताया तो दोनों ने साथ मिलकर उसकी हत्या की साजिश रची। 16 फरवरी की रात भी करीब 9.30 बजे नीरज ने नाबालिग को मिलने के लिए मैरिज के गार्डन के पीछे बुलाया था जहां नाबालिग साथी मनोज के साथ पहुंचा और चाकू से गोदकर नीरज की हत्या कर फरार हो गए थे।

देखें वीडियो- आरपीएफ ने पकड़ा 20 लाख रुपये से अधिक का सोना

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8828lb
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो