scriptYou guys cast your vote fearlessly 'Police is with you | आप लोग भयमुक्त होकर डालें वोट 'पुलिस है आपके साथ | Patrika News

आप लोग भयमुक्त होकर डालें वोट 'पुलिस है आपके साथ

थाना प्रभारी देवेन्द्र सिंह पाल ने कहा कि संविधान में मतदान का अधिकार सबसे महत्वपूर्ण अधिकार है

रायसेन

Published: June 11, 2022 12:13:45 am

सलामतपुर. आगामी पंचायत चुनावों को शांतिपूर्ण तरीके से कराने को लेकर थाना परिसर में शुक्रवार को थाना प्रांगण में शांति समिति की बैठक का आयोजन किया गया। इसमें कस्बा के गणमान्य नागरिक मौजूद रहे। बैठक में थाना प्रभारी देवेन्द्र सिंह पाल ने कहा कि संविधान में मतदान का अधिकार सबसे महत्वपूर्ण अधिकार है। आपके वोट के माध्यम से ही आपका जनप्रतिनिधि चुना जाएगा। यदि आप वोट नहीं करोगे तो आप अपने अधिकार से वंचित तो होंगे ही साथ ही ऐसे व्यक्ति का चुनाव आप नहीं कर सकोगे जिसे आप अपने लिए अच्छा और ईमानदार मानते हैं। इसलिए भयमुक्त होकर मतदान करो, पुलिस आपके साथ है। इस दौरान थाना प्रभारी ने गणमान्य नागरिकों से समस्याएं भी सुनी। बैठक में शेर सिंह राजपूत, बबलू पठान, नीरज जैन बंटी भैया, बल्लभ अग्रवाल, श्रवण मालवीय, संजीव यादव, रघुवीर मीणा, किशन मीणा, प्रदीप यादव, मकसूद मंसूरी, प्रीतम मालवीय, हमजा जाफरी, अदनान खान मौजूद थे।

थाना प्रभारी देवेन्द्र सिंह पाल ने कहा कि संविधान में मतदान का अधिकार सबसे महत्वपूर्ण अधिकार है
आप लोग भयमुक्त होकर डालें वोट 'पुलिस है आपके साथ

आचार संहिता का उल्लंघन करने पर होगी कार्रवाई
सांची. शुक्रवार को थाना परिसर में आगामी पंचायत व नगरीय निकाय चुनाव को लेकर शांति समिति की बैठक आयोजित हुई। इसकी अध्यक्षता एसडीओपी अदिति भावसार ने की। इस अवसर पर नवागत टीआई डीडी आजाद, एसआई अमर सिंह निगम सहित नगर के गणमान्य नागरिक कमल किशोर पटेल, आरएस यादव, शंकर सिंह राणा, वीरु पटेल आदि उपस्थित रहे। इस दौरान एसडीओपी अदिति भावसार ने कहा कि ग्राम पंचायतों और नगरीय निकाय चुनाव को लेकर आचार संहिता लागू हो चुकी है। किसी भी प्रकार की सभा व प्रचार एवं माइक सेट का उपयोग करने के लिए प्रशासन की अनुमति लें। किसी भी तरह से आचार संहिता का उल्लंघन न करें।

साथ ही उन्होंने कहा कि फेसबुक व्हाट्सऐप जैसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर आपत्ति जनक पोस्ट न करें। साथ ही किसी भी समुदाय, धर्म, जाति को लेकर टिप्पणी करने से बचें अन्यथा कड़ी कार्रवाई होगी। इस अवसर पर थाना प्रभारी डीडी आजाद ने कहा कि पुलिस आपके समाज का ही हिस्सा है, समाज में शांति व सौहार्द बना रहे। इसके लिए प्रयास रत रहती है। उन्होंने कहा पत्रकार भी समाज का ही अंग है और लोकतंत्र के तीन स्तंभ पर निगरानी रखने का काम करता है। इसलिए इसे लोकतंत्र का चौथा स्तंभ माना जाता है। इस अवसर पर बैठक में उपस्थित नागरिकों ने भी अपने विचार व्यक्त किए।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

PM Modi In Telangana: 6 महीने में तीसरी बार तेलंगाना के CM केसीआर ने एयरपोर्ट पर PM मोदी को नहीं किया रिसीवMaharashtra Politics: संजय राउत का बड़ा दावा, कहा-मुझे भी गुवाहाटी जाने का प्रस्ताव मिला था; बताया क्यों नहीं गएक्या कैप्टन अमरिंदर सिंह बीजेपी में होने वाले हैं शामिल?कानपुर में भी उदयपुर घटना जैसी धमकी, केंद्रीय मंत्री और साक्षी महाराज समेत इन साध्वी नेताओं पर निशानाउदयपुर हत्याकांड के दरिदों को लेकर आई चौंकाने वाली खबरपाकिस्तान में चुनावी पोस्टर में दिख रहीं सिद्धू मूसेवाला की तस्वीरें, जानिए क्या है पूरा मामला500 रुपए के नोट पर RBI ने बैंकों को दिए ये अहम निर्देश, जानिए क्या होता है फिट और अनफिट नोटनूपुर शर्मा के समर्थन में पोस्ट लिखने पर अमरावती में दुकान मालिक की हुई हत्या!
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.