scriptट्रैक्टर ट्रॉली पलटने से युवक की मौत, पिता घायल | Youth dies due to tractor trolley overturning, Father injured | Patrika News

ट्रैक्टर ट्रॉली पलटने से युवक की मौत, पिता घायल

locationरायसेनPublished: Jan 22, 2020 02:14:23 pm

Submitted by:

Amit Mishra

घटना उमरावगंज थाने के ग्राम बेगमपुरा के पास हुई।

accident news raisen

रायसेन@ प्रवीण श्रीवास्तव की रिपोर्ट…
धान की फसल बेचकर घर वापस जा रहे एक युवक की मौत होने की खबर है। बताया जा रहा है कि रात को घर वापस आते समय अनियंत्रित होकर खाई में ट्रैक्टर ट्रॉली पलटने से युवक की मौत हो गई। मौके पर पहुंची रायसेन के उमरावगंज पुलिस ने मृतक युवक के शव को पोस्टमोर्टम के लिये भेज दिया है। वहीं ट्रेक्टर में सवार अन्य घायल लोग को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है। घटना उमरावगंज थाने के ग्राम बेगमपुरा के पास हुई।


बेटे की मौत पिता घायल
घटना में र्बेटे की मौके पर मौत हो गई, जबकि पिता घायल हो गए। उमरावगंज थाना पुलिस का कहना है मंगलवार देर रात सूचना मिली कि ग्राम बेगमपुरा के पास एक ट्रैक्टर ट्रॉली पलट गई है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों की मदद से घायल पिता को जिला अस्पताल ले जाया गया। वही मौके पर ही बेटे की मौत के बाद शव को पीएम के लिए पोस्टमोर्टम के लिये भेज दिया गया।


सड़क हादसे में युवक की मौत
उधर मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के रातीबड़ क्षेत्र में बीती रात करीब 10 बजे सड़क हादसे में किसान परिवार के बड़े बेटे की मौत हो गयी। सूचना मिलते ही घटना स्थल पुलिस पहुंचकर युवक को हमीदिया अस्पताल में भर्ती करायी लेकिन यहां पर डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया। मां को बेटे की मौत का सूचना मिलते ही मां बिलख-बिलख कर रो पड़ी। मां बोली – बड़ा बेटा ही मेरे घर का आसरा था। खेती किसानी से परिवार चलता था लेकिन अब बेटा ही नहीं रहा।

बाइक के टायर फट जाने से हादसा
पुलिस ने बताया कि मृतक युवक आकाश (19) मारण पिता बाघमल मारण बरखेड़ी कला में रहता था। बीते मंगलवार की रात करीब 10 बजे रातीबड़ में सड़क हादसे में युवक की मौत हो गई। घटना की स्पष्ट जानकारी की जा रही है। हालांकि बताया जा रहा है कि तीन लोग बरखेड़ी पेट्रोल पंप से लौट रहे थे। रात करीब 10 बजे हादसा हुआ। हादसे में बाइक के टायर फट जाने से युवक मौत की जानकारी मिल रही। युवक का परिवार खेती किसानी करता था। मृतक युवक प्रापर्टी का काम करता था। युवक बरखेड़ी कला में शारदा विद्या मंदिर के सामने निवास करता था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो