scriptRajasthan News : रिश्ते में चाचा के साथ पत्नी के अवैध संबंध का शक, पता लगते ही बौखलाया पति और फिर… | young man was murdered by knife on suspicion of having an illicit relationship with his wife | Patrika News
सिरोही

Rajasthan News : रिश्ते में चाचा के साथ पत्नी के अवैध संबंध का शक, पता लगते ही बौखलाया पति और फिर…

Rajasthan Crime: पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर वारदात में शामिल एक नाबालिग किशोरी को भी निरूद्ध किया है।

सिरोहीJun 19, 2024 / 02:45 pm

Rakesh Mishra

murder of youth in Aburoad
Rajasthan Crime: आबूरोड की सदर पुलिस ने गिरवर की झाबुआ नदी में एक युवक की धारदार हथियार से हत्या करने के मामले का खुलासा करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने मामले में एक नाबालिग किशोरी को भी दस्तयाब किया है। पुलिस के मुताबिक आरोपी ने अपनी पत्नी के साथ युवक के अवैध संबंध होने के शक में उसे मौत के घाट उतार दिया। सदर पुलिस के अनुसार 12 जून की रात्रि में पुलिस को गिरवर गांव के झाबुआ बरसाती नाले में एक व्यक्ति का शव पड़ा होने की जानकारी मिली।

जोधपुर से बुलाई डॉग स्कवॉयड की टीम

सूचना पर थानाधिकारी राजीव भादू समेत पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। युवक का गला काटकर निर्मम हत्या की गई थी। मृतक की पहचान दीताराम पुत्र मंशाराम भील निवासी भीलवास गिरवर के रूप में हुई। मृतक के बड़े भाई श्रवण की रिपोर्ट पर पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू की। घटना की सूचना पर पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार और अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ने भी घटना स्थल का जायजा लिया था। मौके पर जोधपुर से डॉग स्कवॉयड की टीम व एमओबी टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण कर आवश्यक साक्ष्य जुटाए।
अज्ञात आरोपियों के बारे में पता लगाने के लिए गिरवर व आस-पास के गांवों के संदिग्ध व्यक्तियों से पूछताछ की गई। घटना के दिन मृतक की चचेरी बहन की शादी होने से शादी में बाहर के काफी लोग भी आए थे। इस पर गठित टीमों ने शादी में आए लोगों की छंटनी कर अलग-अलग व्यक्तियों से पूछताछ की। पूछताछ में मुखबिर से सूचना मिली कि घटना के दिन झाबुआ नदी और भीलवास में भीखा पुत्र सुका को भी घूमते देखा गया था। इस पर पुलिस ने उसे दस्तयाब कर सख्ती से पूछताछ की, तो आरोपी ने मृतक दीताराम की हत्या करने की बात कबूली। इस पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर वारदात में शामिल एक नाबालिग किशोरी को भी निरूद्ध किया है।

चाकू से कर दी हत्या

पुलिस के मुताबिक आरोपी भीखा की पत्नी मृतक दीताराम की दूर के रिश्ते में भतीजी लगती थी। उसके साथ दीताराम के अवैध संबंध होने का शक था। अवैध संबंधों का भीखा को घटना से करीब चार-पांच दिन पहले ही पता चला था। इसके बाद से आरोपी भीखा, दीताराम को जान से मारने की नियत से चाकू लेकर घूम रहा था, लेकिन उसे हत्या करने का मौका नहीं मिल रहा था। घटना के दिन मृतक की चचेरी बहिन की शादी होने से आरोपी अपनी पत्नी के साथ शादी में आया हुआ था और वहां पर दीताराम भी उपस्थित था। दीताराम के शाम के समय अंधेरा होने पर अपने घर के पास झाबुआ बरसाती नाले में शौच के लिए जाने पर आरोपी ने नाबालिग किशोरी के साथ उसका पीछा किया और मौका देखकर पीछे से दीताराम को पकड़कर चाकू से उसके गले में छुरी से सात-आठ बार वार कर उसकी हत्या कर दी। वारदात के खुलासे में पुलिस टीम के एसआई नरेंद्र सिंह, मंडार थाने के हैड कांस्टेबल गणेशराम आदि की भूमिका रही।

Hindi News/ Sirohi / Rajasthan News : रिश्ते में चाचा के साथ पत्नी के अवैध संबंध का शक, पता लगते ही बौखलाया पति और फिर…

ट्रेंडिंग वीडियो