scriptगाय के मुंह से पन्नी निकाल रहे ठेेले वाले को नपाकर्मी ने पीटा तो कपड़े खोल रोड पर बैठा, गालियां दी तो थाने भेजा, केस दर्ज | A cart worker beaten the foil out of the cow's mouth, was beaten | Patrika News

गाय के मुंह से पन्नी निकाल रहे ठेेले वाले को नपाकर्मी ने पीटा तो कपड़े खोल रोड पर बैठा, गालियां दी तो थाने भेजा, केस दर्ज

locationराजगढ़Published: Jan 13, 2020 06:29:01 pm

अतिक्रमण हटाने के दौरान झड़़प, नपा कर्मचारियों की दादागीरी-राजगढ़ रोड पर सब्जी मंडी के पास की घटना, नपा की टीम के साथ पार्किंग की जगह देखने गए थे सीएमओ, तभी ठेले हो हटाने में हुआ विवाद

गाय के मुंह से पन्नी निकाल रहे ठेेले वाले को नपाकर्मी ने पीटा तो कपड़े खोल रोड पर बैठा, गालियां दी तो थाने भेजा, केस दर्ज

गाय के मुंह से पन्नी निकाल रहे ठेेले वाले को नपाकर्मी ने पीटा तो कपड़े खोल रोड पर बैठा, गालियां दी तो थाने भेजा, केस दर्ज

ब्यावरा. अपना मूल काम करने में नाकाम नगर पालिका प्रशासन गरीबों को सताने में लगी हुई है। तमाम प्रकार की सख्ती, कलेक्टर के दिशा-निर्देश के बावजूद वास्तविक अतिक्रमण भले ही नपा की टीम नहीं हटा पा रही हो लेकिन ठेले और छोटे-मोटे गुमटी धारियों पर नपा कर्मचारी दादागीरी करने में लगे हैं।
सोमवार सुबह राजगढ़ रोड पर गाय के मुंह से पन्नी निकाल रहे एक मुंगेड़े बनाने वाले ठेले वाले के साथ नपा कर्मचारी ने मारपीट कर दी। जैसे ही सीएमओ ने उसे देखा तो उन्हें लगा कि उक्त ठेले वाला पन्नी रोड पर डाल रहा है, जबकि पन्नी में डाली गई सामग्री के साथ पन्नी खा रही गाय के मुंह से वह पन्नी निकाल रहा था।
उसे फेंखता देख सीएमओ ने उसे टोका। इसी बात पर उनमें कहा सुनी हो गई। जैसे ही मारपीट की गई तो वह गाली-गलौज करने लगा। नपाकर्मी ने पीटा तो ठेले वाले ने कपड़े फाड़ लिए, सभी कपड़े खोलकर रोड पर बैठ गया।
काफी देर तक चले घटनाक्रम के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला शांत करवाया। इस बीच ठेले वाला गालियां देने लगा तो सीएमओ ने उसे थाने पहुंचा दिया। जहां धारा-151 के तहत शांति भंग करने की धारा में प्रकरण दर्ज किया गया।
प्रत्यक्षदर्शी बोले- नपाकर्मी ने बेवजह पीटा
मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि नपा में तैनात कर्मचारी रूपकिशोर शर्मा ने ठेले वाले को पीटना शुरू कर दिया। जैसे ही सीएमओ ने ठेले वाले अशोक नामदेव को पन्नी फेंकता देखा तो उसे डांट दिया और पन्नी फेंकने का कारण पूछा।
वह कुछ बोलता इससे पहले ही नपाकर्मी ने उसके साथ झूमाझटकी की और मारपीट पर उतारू हो गए। अशोक ने बताया कि न वह पन्नी मेरी थी न ही वह सामान। गाय को पन्नी खाता देख मैं उसके मुंह से निकालने गया था, तभी नपा वाले मुझे पीटने लगे। इसी के विरोध में मैं कपड़े खोलकर रोड पर बैठ गया।
सीएमओ के सामने गाली गलौज, केस दर्ज
पूरे वाकये के दौरान मुंगेड़े बनाने वाला अशोक नामदेव गाली गलौज करने लगा, सीएमओ के भी सामने हो गया। इसी बात पर नपा टीम ने पुलिस बुलवाई। पुलिसकर्मियों ने उसे कपड़़ पहनाकर थाने पहुंचाया, जहां धारा-151 के तहत शांति भंग करने की धारा में मुंगेड़े बनाने वाले ठेले वाले अशोक नामदेव के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया गया।
सीएमओ ने बताया कि हम लोग दो दिन पहले हटाए गए अतिक्रमण वाली जगह पर पार्किंग की जगह देखने निकले थे, तभी कचरा फेंकदे देख उक्त व्यक्ति को हमने टोंका था और यह वाकया हो गया।
गाली गलौज करने पर केस दर्ज किया
सीएमओ ने कहा है कि उनके साथ उक्त व्यक्ति ने गाली गलौज की थी। इसी आधार पर शांति भंग करने की धारा में केस दर्ज किया गया है।
– डीपी लोहिया, टीआई, ब्यावरा
काम में डाल रहा था बाधा
हम अतिक्रमण हटाने गए थे, बीच रास्ते में गंदगी फैला रहा था। हमने रोका और हटाया तो गाली पर उतारू हो गया। बाधा डाल रहा था इसलिए केस दर्ज करवाया।
– इकरार अहमद, सीएमओ, नपा, ब्यावरा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो