scriptरिवर्स ले रहे कंटेनर को रफ्तार से आए टमाटर से भरे ट्रक ने पीछे से टक्कर मारी, चालक की मौत | A truck carrying a tomato loaded at the speed of the reverse container | Patrika News

रिवर्स ले रहे कंटेनर को रफ्तार से आए टमाटर से भरे ट्रक ने पीछे से टक्कर मारी, चालक की मौत

locationराजगढ़Published: Feb 27, 2020 07:13:30 pm

-गुना रोड पर शिवा ढाबे के पास हादसा-टक्कर के बाद पलटा टमाटर से भरा ट्रक, कंटेनर चालक की मौके पर ही मौत, देर रात आए चालक के परिजन, तब हुआ पीएम

गुना रोड पर शिवा ढाबे के पास हादसा

गुना रोड पर शिवा ढाबे के पास हादसा

ब्यावरा.नेशनल हाईवे क्रमांक-तीन पर काचरी से लगे शिवा ढाबे के पास गुरुवार सुबह हुए हादसे में एक कंटेनर चालक की मौत हो गई। वह कंटेनर (आरजे14जीएच1320) रिवर्स (पीछे) लगा रहा था, उसी के बगल में एक अन्य ट्रक भी खड़ा था। तभी पीछे से रफ्तार से आए टमाटर से भरे ट्रक (एचआर38एक्स4008) ने उसे जोरदार टक्कर मार दी। इससे रिवर्स लगा रहे कंटेनर के चालक की दबने से मौत हो गई।
पुलिस के अनुसार कंटेनर चालक यशवीर (35) निवासी मथुरा (यूपी) की मौत हादसे में हुई है। टक्कर के बाद टमाटर वाले ट्रक के चालक और क्लीनर मौके से भाग निकले। वहीं, जिस ट्रक को यशवीर रिवर्स लगा रहा था उसमें भी कोई स्टॉफ नहीं मिला है। आस-पास के लोगों और प्रत्यक्षदर्शियों ने डायल-100 को सूचना दी। पुलिस ने उसे अस्पताल पहुंचाया, जहां उसका शव म’र्युरी में रखा गया है। मामले में टक्कर मारने वाले ट्रक चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया है। बताया जाता है कि यशवीर कंटेनर को आगे-पीछे कर रहा था। तभी वह हादसे का शिकार हो गया।
मामला एक-
काफी देर तक शिनाख्त नहीं हुई, 10 घंटे रखा रहा शव
शव को अस्पताल पहुंचा देने के बाद शाम तक वह रखा रहा। कंटेनर में कोई भी परिचित नहीं मिल पाने के कारण शव की शिनाख्त काफी देर तक नहीं हो पाई। बाद में सिटी पुलिस ने जैसे-तैसे उसकी पहचान निकाली तो वह मथुरा का निकला। उन्होंने परिजनों को सूचित किया तब जाकर वे मथुरा से रवाना हुए। देर शाम तक वे रास्ते में ही थे। उनके आने के बाद ही पीएम किया जाएगा।
मामला दो-
इधर, रोड पर घूम रही वृद्धा को मारी ट्रक ने टक्कर, मौत
दूसरे अन्य हादसे में इंदौर रोड पर रेशम केंद्र के सामने एक 50 वर्षीय विक्षिप्त वृद्धा को अज्ञात ट्रक वाले ने टक्कर मार दी। इससे वे बुरी तरह से घायल हो गई। टक्कर मारने के बाद ट्रक वाला इंदौर की ओर भाग निकला। सूचा पर पहुंची देहात थाने की डायल-100 टीम ने घायल वृद्धा को सिविल अस्पताल पहुंचाया, जहां रात में उपचार के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया। डॉक्टर्स ने बताया कि गुरुवार दोपहर तक वृद्धा की भी शिनाख्त नहीं हो पाई थी। पुलिस ने अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ मर्ग कायम कर मामला जांच में लिया है।

मामला तीन-
रोड पर खड़ी ट्रॉली में जा घुसे बिजली कंपनी के जेई, घायल
नरसिंहगढ़ रोड पर एक पेट्रोल पम्प के पास भी बुधवार रात को एक्सीडेंट हो गया। इसमें बाइक सवार बिजली कंपनी गादिया वितरण केंद्र के जेई सुखलाल मस्कोले गंभीर रूप से घायल हो गए। रोड पर खड़ी एक ट्रॉली से वे टकरा गया। हादसा इतना भीषण था कि उनके सिर से खून निकलने लगा और पूरा पैर फ्रैक्चर हो गया। हालांकि हेलमेट लगा होने के कारण ज्यादा चोट सिर में नहीं आई। उन्हें सिविल अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद रेफर कर दिया गया। बताया जाता है कि भोपाल-नरसिंहगढ़ रोड पर जगह-जगह हो रहे डायवर्शन के कारण रात के अंधेरे में उन्हें ट्रॉली दिखाई नहीं दी, इसी कारण वे हादसे का शिकार हो गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो