अज्ञात वाहन की टक्कर से घायल होने के बाद तड़पता रहा युवक, रफ्तार से आई कार कुचल गई

जयपुर-जबलपुर हाइवे पर दर्दनाक हादसा
ब्यावरा के कटारियाखेड़ी के आगे अभयपुर जोड़ पर हादसा, राजगढ़ के पीटी कंपनी निवासी युवक की मौत

By: Rajesh Kumar Vishwakarma

Published: 05 Mar 2021, 07:50 PM IST

ब्यावरा.जयपुर-जबलपुर नेशनल हाइवे राजगढ़ रोड पर कटारियाखेड़ी के आगे अभयपुर जोड़ के पास गुरुवार रात करीब 10 बजे हुए दर्दनाक सडक़ हादसे में बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई। अज्ञात वाहन की टक्कर से वह पहले तड़पता रहा फिर रफ्तार से आए एक अन्य वाहन ने उसे कुचल डाला। मौके पर पहुंची देहात थाने की डायल-100 और पुलिस ने उसे संभाला लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।
पुलिस के अनुसार राघवेंद्रसिंह पिता स्व. शम्भूसिंह चौहान (30) निवासी पीटी कम्पसनी मदिना मसजिद के पास, राजगढ़ की मौत हादसे में हो गई। परिजनों के अनुसार राघवेंद्र बाइक से ही भोपाल से राजगढ़ आ रहा था, तभी रास्ते में हादसे का शिकार हो गया। देहात थाने के डायल-100 स्टॉफ के गुरु गोविंद ने बताया कि हम लोग रात 10 बजे घटना स्थल पर पहुंचे थे, इस दौरान वहां कोई अधिकारी (पुलिसकर्मी ही) खड़े थे, जिन्होंने बताया कि हमारे सामने ही एक बेकाबू कार वाला इस पर गाड़ी चढ़ा गया। इससे बाइक के परखच्चे उड़ गए और शव भी क्षत-विक्षत हो गया। फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम किया है, वहीं रात को ही घटना के बाद कुचलने वाली कार की तलाशी शुरू कर दी गई। कंट्रोल रूम पर सूचना दे दी गई लेकिन तब तक वह भाग चुका था। देहात थाना प्रभारी आदित्य सोनी ने बताया कि हम टोल प्लॉजा के सीसीटीवी के आधार पर कार को पहचानने की कोशिश कर रहे हैं। घटना का पता चलते ही परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया। मृतक लाइसेंस शाखा के लिपिक प्रकाश परमार के दामाद थे। घटना के बाद रात को ही परिजन भी पहुंच गए थे, जिन्हें संभाल पाना मुश्किल हो रहा था।

इधर, कुरावर में भी सडक़ हादसे में दो की मौत
कुरावर.गुरुवार देर शाम नगर के तलेन रोड पर हुए हादसे में दो युवको की जान चली गई। बाइक में हुई आमने-सामने की भिड़ंत में युवको की जान चली गई और बाइक के परखच्चे उड़ गए। पुलिस के अनुसार गुरुवार शाम करीब 7.45 हुए सडक़ हादसे में चांदबड़ली निवासी गोलू पिता रईस (20) ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया। वहीं, रईस पिता शेर मोहम्मद और जुबैर पिता रऊफ खां को गंभीर हालत में स्थानीय लोगों और 108 की मदद से प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया। जहां डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार कर दोनों को तुरंत भोपाल रेफर कर दिया। लेकिन उपचार के दौरान जुबैर की भी मौत हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर मामला जांच में लिया है। वहीं, नरसिंहगढ़ अस्पताल में शवों का पोस्टमॉर्टम किया गया।

Rajesh Kumar Vishwakarma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned