script

हाइवे पर हादसा- घर से निकले थे पोते से मिलने, मन में रह गई आस

locationराजगढ़Published: Sep 27, 2021 04:39:21 pm

Submitted by:

Subodh Tripathi

राजगढ़ जिले के पचोर में नेशनल हाइवे पर दिल दहला देने वाला हादसा हुआ है।

truck1.jpg
पचोर/राजगढ़. शायद यह उन्हें भी नहीं पता था कि स्कूल पहुंचने से पहले ही मौत आ जाएगी, ओर वे अपने पोते से नहीं मिल पाएंगे, आश्चर्य की बात है जिस बच्चे से मिलने के लिए पूरी दूरी तय कर ली थी, लेकिन स्कूल पहुंचने से चार कदम पहले ही दिल दहला देने वाला हादसा हो गया।
जानकारी के अनुसार आगरा-मुंबई नेशनल हाइवे पर पचोर के समीप पानिया जोड़ पर एक सड़क दुर्घटना में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल है, यह हादसा जिसने भी देखा वह दंग रह गया, क्योंकि बाईक पर सवार होकर पोते से मिलने आ रहे नाना और नाती की मौत हो गई, दुर्घटना में एक की मौके पर मौत हो गई थी, वहीं दूसरे ने उपचार के लिए ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया।
हाइवे पर हादसा- घर से निकले थे पोते से मिलने, मन में रह गई आस
यह है पूरा मामला
माचलपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले गांव कचनारिया निवासी पूरसिंह गुर्जर अपने पोते से मिलने रविवार को पचोर स्थित संस्कार एकेडमी आ रहे थे, क्योंकि स्कूल के होस्टल में रहने वाले बच्चों को रविवार को परिजनों से मिलने की अनुमति होती है, इस कारण पूरसिंह के साथ उनके दोनों नाती देवेंद्र और इशांत भी बाइक पर सवार होकर आ रहे थे, लेकिन उन्हें क्या पता था कि स्कूल भी नहीं पहुंच पाएंगे, क्योंकि संस्कार स्कूल के पास पानिया जोड़ के पास हाइवे क्रास करने के दौरान ब्यावरा की ओर से आ रहे ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी, जिससे बाइक पर सवार देवेंद्र (17) की मौके पर ही तौत हो गई। वहीं पूरसिंह गुर्जर की स्थिति गंभीर होने पर उन्हें उपचार के लिए राजगढ़ ले जाया जा रहा था, लेकिन उन्होंने भी रास्ते में ही दम तोड़ दिया, वहीं इशांत की हालत गंभीर बताई जा रही है। जिसे उपचार के लिए भोपाल रेफर किया है, वहीं पुलिस ने ट्रक को जब्त कर एफआइआर दर्ज कर ली है।
पचोर टीआई डीपी लोहिया ने बताया कि पूरसिंह कचनारिया गांव के पटेल थे, दुर्घटना की जानकारी लगते ही काफी संख्या में लोग अस्पताल पहुंच गए थे, ट्रक की टक्कर से बाईक सवार दो लोगों की मौत हुई है। एक को गंभीर होने के कारण उपचार के लिए भोपाल रेफर किया है।

ट्रेंडिंग वीडियो