बंदूक की नोक पर पेट्रोल पंप में लूटने वाले आरोपी गिरफ्तार, की जा रही पूछताछ

-सेठिया पेट्रोल पंप के लुटेरे माचलपुर से गिरफ्तार
-बंदूक की नोक पर लूटे थे लगभग 65000 नगद

By: Ashtha Awasthi

Published: 12 Feb 2021, 02:04 PM IST

राजगढ़। छापीहेड़ा शहर में स्थित बसंत पेट्रोल पंप पर कुछ लोगों ने बंदूक की नोक पर घुसते हुए कर्मचारियों के साथ मारपीट करने के बाद वहां रखी हुई नगदी लूट ली और वहां से फरार हो गए लेकिन पुलिस ने रात में ही लूट के संदिग्ध आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है फिलहाल उनसे पूछताछ की जा रही है।

जानकारी के अनुसार छापीहे शहर में स्थित बसंत सेठिया के नाम पर संचालित होने वाले सेठिया पेट्रोल पंप पर लुटेरे करीब आधा दर्जन की संख्या में पेट्रोल पंप पर घुसे और वहां मौजूद दो कर्मचारियों पर बंदूक तान दी कैश काउंटर पर रखा हुआ पैसा और मंदिर में रखें कुछ जेवरात लूट लिए। यही नहीं उन्होंने पेट्रोल पंप पर मौजूद कर्मचारियों के साथ भी मारपीट की।

vlcsnap-2021-02-12-13h08m16s170_1.png

मारपीट करने के बाद आरोपी अपने वाहनों से राजस्थान की तरफ जा रहे थे जब यह सूचना पुलिस को लगी तो चारों तरफ से घेराबंदी करते हुए माचलपुर शहर में उन्हें पकड़ लिया। फिलहाल पकड़े गए आरोपी वही हैं या कोई और इसको लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है लेकिन बताया जा रहा है कि करीब 2 दिन पहले ही झालावाड़ में भी एक पेट्रोल पंप पर लूट की वारदात को अंजाम दिया गया था और यह आरोपी भी राजस्थान के ही बताए जा रहे हैं। ऐसे में कहीं ना कहीं दोनों लूट के तार जोड़ते हुए नजर आ रहे हैं। यहां राजगढ़ पुलिस झालावाड़ पुलिस के भी संपर्क में हैं।

Ashtha Awasthi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned