scriptआगरा मुम्बई हाइवे पर थमे वाहनों के पहिए, डायवर्ट हुआ रूट | agra mumbai highway route diverted | Patrika News

आगरा मुम्बई हाइवे पर थमे वाहनों के पहिए, डायवर्ट हुआ रूट

locationराजगढ़Published: Aug 09, 2018 12:04:47 pm

Submitted by:

Bhanu Pratap

आगरा मुम्बई हाइवे पर थमे वाहनों के पहिए, डायवर्ट हुआ रूट

truck

आगरा मुम्बई हाइवे पर थमे वाहनों के पहिए, डायवर्ट हुआ रूट

राजगढ़। शहर में हुई थोड़ी सी बारिस होने के बाद एक बार फिर दूधी नदी पर बने पुल पर 5-5 फिट की गड्ढे हो गए है। जिसके कारण हाइवे पर आवागमन थम गया है। प्रदेश के सबसे व्यस्तम मार्गो में से एक, इस हाइवे पर 2 घण्टे में ही 5 से 7 किलोमीटर की लंबी कतारें लग गई है। और हल्की बूंदा बांदी से परेशानी और बढ़ रही है।

डायवर्ट हुआ रुट
करनवास के पास स्थित दूधी नदी के पास पुल पर गड्ढे हो जाने से हाइवे की ओर जाम लग गया परेशानी न बड़े, इसके लिये अब वाहनों को पचोर से ही खुजनेर होते हुए राजगढ़ के रास्ते ब्यावरा हाइवे पर भेजा जा रहा है। जबकि गुना की तरफ से आने वाले वाहनों को ब्यावरा से नर्सिंगढ़ और राजगढ़ से पचोर की तरफ हाइवे पर भेजा जा रहा है।

परेशान हो रहे लोग
गड्ढों की वजह से रास्ता बंद होने और लगातार हो रही हल्की बारिश से लोग परेशान है। लोग घंटों से ट्राफिक खत्म होने का इंतजार कर रहे हैं। ताकि वे अपने गंतव्य तक जा सके। 5 से 7 किलोमीटर लगे, लंबे जाम में न लोग आगे जा सकते हैं और न ही पीछे। ऐसे में बस वे ट्राफिक खत्म होने का इंतजार ही कर सकते हैं। लोगों को कहना है कि सिर्फ इस रोड पर ही नहीं। जिले की सड़कों का भी यही हाल है। बारिश के चलते सड़के खराब हो गई हैं। जिसके चलते लगातार हादसे होने की आशंका बनी रहती है।

पहले भी हो चुके है गड्ढे
यह दूसरी बार है, जब बारिश के चलते आगरा मुम्बई हाइवे पर गड़ढे हो गए। इसके पहले भी बारिश के कारण यहां गड्ढे होने से आवागमन थम चुका था। हालाकि प्रशासनिक अमले द्वारा इसे जल्दी ठीक करवा दिया गया था। एक बार फिर इस तरह के हालात बनने से लोगों को समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो