चोरी के आरोप में युवक को पीटा

चोरी के आरोप में युवक को पीटा

Rajesh Kumar Vishwakarma | Updated: 22 Jul 2019, 11:46:41 AM (IST) Rajgarh, Rajgarh, Madhya Pradesh, India

-युवक को पहले पीटा गया, फिर उसके कपड़े उतरवाकर थाने पहुंचाया

ब्यावरा। चार-पांच दिन पहले बुआई के दौरान एक खाद के कट्टे के चोरी theft के आरोप में राजगढ़ रोड के एक दुकानदार ने युवक को पकड़़ा। उसके साथ मारपीट beating की, कपड़े फाड़ डाले और पुलिस police station को सूचना देकर थाने पहुंचाया। शिकायत करने वाले खुद भी थाने पहुंचे, जहां पुलिस ने पूरी जानकारी ली।


सिटी पुलिस ने बताया कि हरिप्रसाद शाक्यवार ने शिकायत दर्ज करवाई थी कि ट्रैक्टर चलाने वाले एक युवक ने हमारा एक हजार रुपए कीमती खाद का कट्टा गायब कर दिया। चार-पांच दिन पहले की गई शिकायत के बाद जब उक्त युवक संजू वर्मा निवासी चांचौड़ा क्षेत्र ब्यावरा पहुंचा तो दुकानदार शाक्यवार ने उसे पकड़ लिया और उसके साथ मारपीट की। कपड़े भी उतरवा दिए।


युवक को हाथ, पांव में चोटें आई
पुलिस का कहना है कि युवक को हाथ, पांव में चोटें आई है। उसका मेडिकल भी करवाया गया। इधर, पकड़े गए युवक संजू का कहना है कि मैं ट्रैक्टर चला रहा था, तीन कट्टे खाद के साथ पीछे इनका चौकीदार बैठा हुआ था, कट्टा कैसे गिरा यह मुझे नहीं पता। इधर, शाक्यवार का कहना है कि इसने कट्टा गायब किया और जहां बेचा था वहां से मैं ले भी आया।

युवक का मेडिकल पुलिस ने करवाया

हालांकि उन्होंने युवक से एक हजार रुपए भी ले लिए। युवक का कहना है कि मुझसे बेवजह रुपए भी ले लिए, जबकि मैंने कट्टा भी नहीं चुराया और दोनों बाप-बेटोंं ने मेरे साथ जमकर मारपीट भी की। कपड़े भी फाड़ दिए। इधर, पुलिस ने साफ तौर पर कहा कि शिकायत आपने की है लेकिन उसे काम पर भी आपने ही भेजा था, चौकीदार साथ था, आपने रुपए भी उससे ले लिए, फिर उसके साथ मारपीट क्यों की? किसी भी व्यक्ति के साथ मारपीट करने का अधिकार न आपको है न ही पुलिस को, आप न्यायाधीश नहीं हो सकते। फिलहाल उक्त युवक का मेडिकल पुलिस ने करवाया है, आगे की कार्रवाई के बाद ही स्थिति स्पष्ट होगी।


मेडिकल करवाया है, जांच जारी है
युवक का मेडिकल करवाया है उसे चोटें आई है। चोरी का आरोप उस पर लगाया गया है लेकिन शिकायतकर्ता ने उसके साथ मारपीट भी की है। हम मामरे की जांच कर रहे हैं।
-एम. एल. यादव, एसआई, सिटी थाना, ब्यावरा

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned