scriptMP ELECTION 2020 : भाजपा की हार होने पर शर्त हारे समर्थक का मुंह काला किया | Bet on the loser's bjp supporter, blackened the face | Patrika News

MP ELECTION 2020 : भाजपा की हार होने पर शर्त हारे समर्थक का मुंह काला किया

locationराजगढ़Published: Nov 11, 2020 04:03:17 pm

आगर उप-चुनाव पर लगाई थी शर्त, हारा तो पूरी की शर्त की बात

MP ELECTION 2020 : भाजपा की हार होने पर शर्त हारे समर्थक का मुंह काला किया

MP ELECTION 2020 : भाजपा की हार होने पर शर्त हारे समर्थक का मुंह काला किया

सारंगपुर (राजगढ़).उप-चुनाव (election) में बढ़त हासिल कर भले ही भाजपा (bjp) ने प्रदेश में बहुमत हासिल कर सरकार स्थिर कर ली हो लेकिन जहां हार मिली वहां से तरह-तरह की बातें सामने आ रही हैं। समर्थकों और आम जनता में ऐसा उत्साह था कि बीते महीनेभर से तरह-तरह की कयासबाजी लगाई जा रही थी। तरह-तरह की जीत के दावे किए जा रहे थे। कोई शर्त लगाकर बैठा था तो किसी ने हार-जीत का सट्टा भी लगाया। एक्जिट पोट (Exitpole) की ही तर्ज पर सट्टा बाजार की सरगर्मी भी रही।
जिले के सारंगपुर में एक भाजपा समर्थक शर्त हार गया तो उसका मुंह काला कर दिया गया विधानसभा उप-चुनाव को लेकर कई लोगों के बीच हार जीत की शर्तें लगाई गईं। बस कंडक्टरों ने भी आपस में ऐसी शर्त लगाई। बस कंडक्टर (bus condocter) रामचंद्र नेता निवासी दुपाड़ा जिला शाजापुर ने आगर विधानसभा से भाजपा की जीत का दावा करते हुए शर्त लगाई थी कि यदि भाजपा हारी तो मैं सारंगपुर-आगर रोड पर नहीं आऊंगा, अगर या तो मेरा मुंह काला कर देना। बुधवार सुबह बस स्टैंड पर हार-जीत के परिणाम के बाद शर्त लगाने वाले उसके साथी कंडक्टर जयराम निवासी अमलावता ने शर्त हारने वाले रामचंद्र का मुंह काला कर दिया। शर्त हारने वाले कंडक्टर ने भी भाजपा की हार स्वीकार की और मुंह आखिरकार काला करवा भी लिया। इस दौरान सुनील विजयवर्गीय, अजय जोशी, चंद्रमोहन व्यास सहित अन्य दुकानदार व स्टॉफ मौजूद रहा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो