scriptदिग्विजय सिंह की कार से बाइक सवार की टक्कर, गंभीर हालत में युवक को खुद लेकर पहुंचे अस्पताल | Bike rider collided with Digvijay Singh car | Patrika News

दिग्विजय सिंह की कार से बाइक सवार की टक्कर, गंभीर हालत में युवक को खुद लेकर पहुंचे अस्पताल

locationराजगढ़Published: Mar 09, 2023 06:02:33 pm

Submitted by:

Faiz

कार की टक्कर लगने से युवक के सिर पर गंभीर चोट आई है। फिलहाल, प्राथमिक उपचार के बाद घायल को भोपाल रेफर कर दिया गया है।

News

दिग्विजय सिंह की कार से बाइक सवार की टक्कर, गंभीर हालत में युवक को खुद लेकर पहुंचे अस्पताल

मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले में पूर्व मुख्यमंत्री और राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह की कार ने एक बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार युवक घायल हो गया। बताया जा रहा है कि, कार की टक्कर लगने से युवक के सिर पर गंभीर चोट आई है। फिलहाल, राजगढ़ में उसे प्राथमिक उपचार देने के बाद घायल युवक को चिकित्सकों द्वारा भोपाल रेफर कर दिया गया है।

आपको बता दें कि, पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह कांग्रेस जिला अध्यक्ष प्रकाश पुरोहित के यहां एक कार्यक्रम में शामिल होने गए थे। कार्यक्रम से लौटते समय जीरापुर में विजिया कॉन्वेंट स्कूल के सामने उनकी कार से बाइक की टक्कर हो गई। हादसे में बाइक सवार परोलिया का रहने वाला बबलू पिता मांगीलाल बागरी बिजली की पोल से जाकर टकरा गया। इस हादसे में उसके सिर में गंभीर चोट आई है।

 

यह भी पढ़ें- होली मिलन समारोह में फायरिंग से युवक की मौत, जनपद सदस्य को पकड़कर ले गई पुलिस


प्राथमिक उपचार के बाद घायल भोपाल रेफर

News

हालांकि, हादसे के बाद पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह खुद ही घायल को अपने वाहन में लेकर राजगढ़ के सिविल अस्पताल पहुंचे और उसका इलाज शुरू करवाया। साथ ही, चिकित्सकों से घायल को बेहतर इलाज की व्यवस्था करने की अपील भी की। हालांकि, सिर में जख्म गहरा होने के कारण सिविल अस्पताल के चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार देने के बाद घायल को भोपाल रेफर कर दिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो