script

तेज बारिश में रोड पर पड़ा मिला मिला बाइक सवार, आरक्षक ने अस्पताल पहुंचाया

locationराजगढ़Published: Jul 03, 2020 07:58:42 pm

राजगढ़ रोड पर हादसा, बाइक क्षतिग्रस्त, मृत अवस्था में ही पड़ा था युवक

368856e29bd8de7141e94e3e66b82c7e_police-officer-dies-after-being-run-over-by-truck-in-sundargarh-_600-450.jpeg
ब्यावरा.राजगढ़ रोड (rajgarh road) पर खुरी-कटारियाखेड़ी के बीच एक 25 वर्षीय बाइक सवार सड़क हादसे (road accident) का शिकार हो गया। क्षतिग्रस्त बाइक (bike) के साथ ही वह बीच रोड पर पड़ा हुआ मिला। पुलिसकर्मियों (policemens) ने तेज बारिश के बीच उसे उठाया और अस्पताल पहुंचाया। पुलिस को अंदेशा है कि या तो उसे किसी वाहन ने टक्कर मारी या फिर बारिश में खुद ही वह गिर गया, जिससे उसकी मौत हो गई, लेकिन बाइक की दशा देखकर लगता है किसी वाहन की चपेट में वह आया। प्राथमिक तौर पर उसकी शिनाख्त नहीं हुई है लेकिन उसकी जेब में मिले आधार कार्ड के हिसाब से उसका नाम बनवारी पिता बाबू कुशवाह (26) निवासी खजूरिया, पोस्ट नाहली (पचोर) बताया जा रहा है। फिलहाल पुलिस ने मामला जांच में लिया है।
आरक्षक ने तेज बारिश में भीगते हुए उठाया
जिला जेल से मुल्जिमों को छोड़कर कार से आ रहे देहात थाने के आरक्षक (consteble) हेमंत भार्गव ने तेज बारिश के बीच मानवता दिखाते हुए गाड़ी रोकी। बीच रोड पर मृत अवस्था में पड़ा देख उक्त युवक को गाड़ी में उठाया और अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। हेमंत ने बताया कि बारिश इतनी तेज थी कि सामने का रोड भी दिखाई नहीं दे रहा था, तभी अचानक यह बीच रोड पर पड़ा हुआ मिला। इसकी बाइक भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई थी।
बाइक सवार को कार ने मारी टक्कर, घायल
ब्यावरा.भोपाल रोड (bhopal road) पर एक बाइक सवार युवक को कार (MP37C5219) ने टक्कर मार दी, इससे वह घायल हो गया। 108 की मदद से उपचार के लिए उसे सिविल अस्पताल पहुंचाया गया। पुलिस के अनुसार घीसालाल पिता किशनलाल हरिजन (60) निवासी खजूरिया अपने गांव से ब्यावरा की ओर आ रहे थे। भोपाल बाइपास के एक पेट्रोल पम्प पर जैसे ही वे मुड़े तो सामने से आ रही उक्त कार ने उन्हें टक्कर मार दी। पुलिस ने कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

ट्रेंडिंग वीडियो