election 2019 : भाजपा और बसपा प्रत्याशियों ने मुहूर्त में भरा नामांकन

election 2019 : भाजपा और बसपा प्रत्याशियों  ने मुहूर्त में भरा नामांकन

Amit Mishra | Updated: 19 Apr 2019, 02:35:42 PM (IST) Rajgarh, Rajgarh, Madhya Pradesh, India

राजगढ़ जिले में प्रत्याशियों ने नामांकन भरा...

राजगढ़। लोकसभा चुनाव को लेकर 16 अप्रेल से नामांकन भरने की प्रक्रिया शुरू हो गई है। इसी कड़ी में भाजपा प्रत्याशी रोडमल नागर और बसपा प्रत्याशी निशा त्रिपाठी ने नामांकन जमा कर दिया है। यहां रोडमल नागर ने इस नामांकन को मुहूर्त का नामांकन बताया जो गुरूवार को निर्धारित समय 11 बजकर 41 मिनट पर जमा किया।


नामांकन जमा करने के बाद नागर ने मीडिया से बात करते हुए कहा की लोकसभा क्षेत्र में अब चारों तरफ सड़कें हैं। देश के किसी भी कोने में इन सड़कों के माध्यम से आसानी से जाया जा सकता है। वहीं पानी की भी पर्याप्त मात्रा उपलब्ध हो चुकी है, जबकि रेल लाइन का काम भी अगले 2 साल में पूरा होने को है। जिस से ब्यावरा एक बड़ा जंक्शन के रूप में सामने आएगा।

 

इन 5 सालों में क्षेत्र के विकास की संरचना तैयार कर ली गई है। अब जो काम बचे हैं जैसे उद्योग पलायन को रोकना शिक्षा और स्वास्थ्य जैसी व्यवस्थाओं में और बेहतर करना। वहीं बसपा प्रत्याशी निशा त्रपाठी ने भी नामांकन जमा करते हुए कहा कि दोनों ही पार्टियों को जनता ने आजमाया है और जनता सब जानती है। उन्होंने क्षेत्र में किसी भी तरह के विकास का ना होना बताया। साथ ही कहा यदि वह जीतती हैं तो जिले का नाम प्रदेश के अग्रणी जिलों में शामिल होगा ।


20 को दोबारा जमा करेंगे पर्चा
गुरुवार को जमा किए नामांकन के बाद रोडमल नागर 20 अप्रेल को एक बार फि र नामांकन जमा करेंगे। इस दौरान उनके साथ पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर भी शामिल हो सकते हैं। वहीं कांग्रेस प्रत्याशी मोना सुस्तानी की यदि बात करें तो वे अपना नामांकन 22 तारीख को जमा करेंगी। उनका नामांकन जमा कराने के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह मौजूद रहेंगे दोनों ही दिन भाजपा और कांग्रेस की सभाएं भी आयोजित की जाएंगी।

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned