बीजेपी नेता ने बकी कर्मचारियों को गाली, थाने पहुंचे एफआईआर कराने

लाइन मेन को फोन पर गाली बकने वाले नगरपरिषद बोड़ा के अध्यक्ष बंटी सोनी के खिलाफ कम्पनी के कर्मचारियों ने दिया थाने में आवेदन।

राजगढ़। सत्ता के नशे चूर हो रहे कुछ नेताओं ने अभद्रता की सारी सीमाएं लांघ दी। मामला बोड़ा नगर परिषद के अध्यक्ष बंटी सोनी का है जो बोड़ा में पदस्थ्य लाइन मेन राधेश्याम पर उनके समर्थक की रिपोर्ट लिखाने के बाद ऐसे भड़के की बात कम उनके मुंह से गालियां ज्यादा निकल रही थी। ताजा मामला राजगढ़ जिले बोड़ा नगर परिषद में सामने आया है। यहां भाजपा के नगरपरिषद अध्यक्ष बंटी सोनी लाइन मेन को फोन पर जमकर गालियां। इनके खिलाफ कम्पनी के कर्मचारियों ने दिया थाने में आवेदन।

फाल्ट सुधारने पर हुआ मामला
मामला नगर के बस स्टैंड चौराहे का था जहाँ लाइन फाल्ट होने के बाद लाइन मेन राधेश्याम पहुंचे थे और वही कुछ लोंगों से उनकी कहा सुनी हो गई। और लाइन मेन के कपड़े तक फाड़ दिए। जिसके बाद लाइन मेन थाने पहुंचे और रिपोर्ट दर्ज करने आवेदन दिया। हालांकि दोनों पक्षों को समझकर या लाइन मेन को डरा कर थाने में समझौता करा दिया लेकिन लाइन मेन जैसे ही थाने से बाहर आया और उनके मोबाइल पर नगरपरिषद अध्यक्ष बंटी सोनी का कॉल आया। उन्होंने कोई बात करने की जगह एक के बाद एक गालियां दी। और कह में तेरे बीच चौराहे पर कपड़े फाड़ दूंगा हिम्मत हो तो मेरी रिपोर्ट दर्ज कराना, सोनी यही नही रुके उन्होंने पूरे थाने को भी की गलियां दी। घटना शनिवार रात करीब 10 बजे की बताई जा रही है।

बाद में फिर दिया आवेदन
पहले दिन मामले को रफा दफा करने के बाद दूसरे दिन फिर लाइनमैन अपने कुछ साथियों के साथ थाने पहुंचे और नगर पंचायत अध्यक्ष के खिलाफ शिकायती आवेदन सौंपा।

— मामले को लेकर बरिष्ठ अधिकारियों को शिकायत की गई है। हम आज सुबह जाकर सोनी जी के खिलाफ इस अभद्रता की रिपोर्ट लिखाएँगे।
राधेश्याम, लाइनमैन बोड़ा

रात कुछ विवाद हुआ था जिसको लेकर थाने आये थे लेकिन बाद में बाहर क्या हुआ बापस चले गए थे।
जुबेर खान, थाना प्रभारी बोड़ा

bjp leader
आसिफ सिद्दीकी
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned