scriptBlast caused by firecrackers kept on battery 6 people injured | गली से गुजर रही थी बारात, अचानक हुआ ब्लास्ट और मच गई भगदड़ | Patrika News

गली से गुजर रही थी बारात, अचानक हुआ ब्लास्ट और मच गई भगदड़

बारात के दौरान बैटरी पर रख दी थी आतिशबाजी...शॉर्ट सर्किट से आतिशबाजी में लगी आग...

राजगढ़

Published: December 02, 2021 06:09:21 pm

राजगढ़/ब्यावरा. राजगढ़ के ब्यावरा शहर के व्यस्ततम सुठालिया रोड से निकाली जा रहे शादी के जुलूस के दौरान पटाखे का ब्लास्ट हो गया। इसमें 6 लोग झुलस गए। घायलों में जनरटेर के साथ अटैच जुलूस की लाइट उठाकर चल रहे लोग शामिल हैं। इस दौरान राघौगढ़ से आतिशबाजी करने आए युवकों के साथ ही वहां से निकल रहे लोग भी झुलस गए। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि जैसे ही ब्लास्ट हुआ बारात में भगदड़ मच गई और पूरी सड़क पर धुंआ ही धुंआ छा गया था। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

photo_2021-12-01_20-31-43.jpg

बारात से ब्लास्ट से मची भगदड़
जानकारी के अनुसार, बारात के दौरान लाइट सप्लाई के लिए साथ चल रही बैटरी पर किसी ने पटाखे रख दिए। सभी इधर-उधर थे और किसी का ध्यान नहीं गया। इस बीच अचानक बैटरी में हुए स्पॉर्किंग के कारण वहां धमाका हो गया। पटाखों के साथ बैटरी में भी ब्लॉस्ट हो गया। जिससे वहां से निकल रहे मनीष साहू निवासी ब्यावरा झुलस गए। वहीं, पटाखा लेकर राघौगढ़ से आतिशबाजी करने आए शबीर खान और शाहिर खान भी बुरी तरह से घायल हो गए। उन्हें भी आंखों में चोट आई है। लाइट पकड़कर चल रहे युवक घायल हो गए, वहां खड़ी कुछ बाइकों में भी नुकसान हुआ है।

ये भी पढ़ें- बग्घी पर सवार होकर साजन के पास चली दुल्हन, जमकर किया डांस

आस-पास के दुकानदारों ने बताया कि कुछ देर के लिए पूरे मार्ग पर धुआं ही धुआं हो गया। एकत्रित पड़े हुए पटाखों के साथ बैटरी में धमाके के साथ हुए ब्लास्ट के कारण किसी की आंख में पटाखा घुस गया तो किसी का चेहरा झुलस गया। बताया जाता है कि कुल 6 या इससे अधिक लोग घायल हुए थे, इनमें से तीन को निजी नर्सिंग होम, दो को अन्य निजी क्लीनिक व एक को सिविल अस्पताल ले जाया गया था। जहां उसकी आंख में ज्यादा दिक्कत होने पर उपचार किया गया। डॉ. शरद साहू ने उसकी आंख का उपचार किया, उन्होंने कहा कि आंख में ब्लड जम गया और आंख का बाहरी हिस्सा भी झुलस गया।
देखें वीडियो- बग्घी में सवार दुल्हन ने किया शानदार डांस

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Video Weather News: कल से प्रदेश में पूरी तरह से सक्रिय होगा पश्चिमी विक्षोभ, होगी बारिशVIDEO: राजस्थान में 24 घंटे के भीतर बारिश का दौर शुरू, शनिवार को 16 जिलों में बारिश, 5 में ओलावृष्टिदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगश्री गणेश से जुड़ा उपाय : जो बनाता है धन लाभ का योग! बस ये एक कार्य करेगा आपकी रुकावटें दूर और दिलाएगा सफलता!पाकिस्तान से राजस्थान में हो रहा गंदा धंधाइन 4 राशि वाले लड़कों की सबसे ज्यादा दीवानी होती हैं लड़कियां, पत्नी के दिल पर करते हैं राजहार्दिक पांड्या ने चुनी ऑलटाइम IPL XI, रोहित शर्मा की जगह इसे बनाया कप्तानName Astrology: अपने लव पार्टनर के लिए बेहद लकी मानी जाती हैं इन नाम वाली लड़कियां
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.