आधी रात को दुकान का ताला तोड़ वैल्डिंग-ड्रिल मशीन और 20 हजार नगदी चुरा ले गए बदमाश

- गुना नाके पर वारदात
- दुकान के गल्ले सहित अन्य सामान को बदमाश इधर-उधर कर गए

ब्यावरा. बाइक चोरियों के साथ ही शहर में अन्य वारदातों का ग्रॉफ भी बढऩे लगा है। दो दिन पहले रिटायर्ड कर्मचारी के घर सिया की बाड़ी में चोरी होने के बाद अब हमेशा चलने वाले मार्ग पर गुना बाइपास की एक दुकान को बदमाशों ने निशाना बनाया।

यहां आधी रात को हुई वारदात में दुकान का ताला तोड़कर बदमाश वैल्डिंग मशीन, ड्रिल मशीन और गल्ले से 20 हजार रुपए चुरा ले गए। गुना नाके पर एक निजी कॉलोनी के रास्ते पर पडऩे वाली मां जालपा वैल्डिंग वर्कशॉप से बदमाश चोरी कर ले गए। वारदात वाले दिन कर्मचारी और दुकान मालिक मदनलाल जाटव निवासी नारियाबे (ब्यावरा) किसी शादी समारोह में गए थे।

आधी रात को दुकान का ताला तोड़ वैल्डिंग-ड्रिल मशीन और 20  हजार नगदी चुरा ले गए बदमाश

तभी इसी बात का मौका उठाकर बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया। दुकान के कर्मचारियों ने बताया कि वारदात करने वाले ने पहले रैकी की इसके बाद चोरी की। करीब 10 हजार से अधिक की वैल्डिंग मशीन, 10-10 हजार की अन्य मशीनें सहित गल्ले में रखे करीब 20 हजार कैश भी बदमाश चुरा ले गए।

सोमवार की रात में हुई घटना की जानकारी उसी दिन देहात पुलिस को दे दी गई थी। बावजूद इसके आज दिनांक तक मामले में कोई प्रकरण दर्ज नहीं किया गया। हालांकि पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मुआयना जरूर किया था, लेकिन केस अभी भी दर्ज नहीं हुआ।

मामले में थाना प्रभारी आदित्य सोनी ने बताया कि चोरी की वारदात का पता चला गया था। बहुत बड़ी चोरी नहीं होने से केस दर्ज नहीं किया था, हम कायमी कर रहे हैं। जल्द ही चोर पुलिस गिरफ्त में होंगे।

Show More
Rajesh Kumar Vishwakarma Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned