नाले में गिरा ट्रैक्टर, एक की मौत, दो लोग घायल

नाले में गिरा ट्रैक्टर, एक की मौत, दो लोग घायल

Bharat pandey | Updated: 09 Oct 2016, 11:08:00 PM (IST) Rajgarh, Madhya Pradesh, India

गांव नापानेरा के पास बने नाले में गिरे ट्रैक्टर के नीचे दब जाने से रविवार दोपहर एक किसान की मौत हो गई। खेत से सोयाबीन की सूखी फसल को खलियान में डालकर लौट

ब्यावरा. गांव नापानेरा के पास बने नाले में गिरे ट्रैक्टर के नीचे दब जाने से रविवार दोपहर एक किसान की मौत हो गई। खेत से सोयाबीन की सूखी फसल को खलियान में डालकर लौट रहा ट्रैक्टर संतुलन बिगड़ जाने से समेली और नापानेरा के बीच बने नाले में जा गिरा।
रविवार दोपहर करीब डेढ़ बजे अपने खलियान से खेत में सोयाबीन लेने जा रहा ट्रैक्टर नाले में गिरने से उमें बैठे किसान दर्यावसिंह पिता धूलजी सौंधिया (60) निवासी समेली की दबने से मौत हो गई। वहीं, ट्रैक्टर में ही बैठे उनके बेटे भंवरलाल (40) और नाती रामेश्वर (17) घायल हो गए। तीनों को सिविल अस्पताल लाया गया। पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। घटना के बाद से ही परिजन बदहवास हैं। घटना के बाद मौके पर पहुंची गश्त कर रही सिटी थाने की डायल-100 ने घायलों को निकाला। साथ ही 108  को बुलवाकर घायलों को उपचार के लिए सिविल अस्पताल पहुंचाया।
Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned