चोरों ने नकदी और जेवर पर किया हाथ साफ

चोरों ने नकदी और जेवर पर किया हाथ साफ
rajgarh

Bharat pandey | Publish: Oct, 09 2016 11:07:00 PM (IST) Rajgarh, Madhya Pradesh, India

त्योहारी सीजन में श्रद्धालुओं की अटूट श्रद्धा के साथ ही बदमाश भी सक्रिय हैं। नवदुर्गा महोत्सव

ब्यावरा/गांगाहोनी. त्योहारी सीजन में श्रद्धालुओं की अटूट श्रद्धा के साथ ही बदमाश भी सक्रिय हैं। नवदुर्गा महोत्सव का लाभ उठाकर बदमाश वारदातें करनें जुटे हैं। मौका पाकर बदमाश सूने घरों को निशान बना रहे हैं।
पॉश कही जाने वाली कर्मचारी कॉलोनी में एक ही रात में तीन जगह ताले टूट गए। वहीं, सुठालिया थाना क्षेत्र के गांगाहोनी में एक ही रात में चार अलग-अलग जगह हुई चोरी में बदमाश हजारों रुपए नकदी सहित लाखों रुपए के गहने और घी ले गए। हालांकि कर्मचारी कॉलोनी में जिन घरों में ताले टूटे वहां कोई नहीं था, ज्यादा कुछ चोरी होने की सूचना भी अभी तक नहीं मिल पाई है। पुलिस के अनुसार कर्मचारी कॉलोनी निवासी आदित्य शर्मा, अल्ताफ खान और दीलिप पटवारी के मकान में रहने वाले किरायेदार के घर ताले टूटे हैं।
सुठालिया थाने के गांगाहोनी में भी शनिवार रात करीब एक बजे नकदी सहित लाखों रुपए के जेवर चोरी हो गए। जानकारी के अनुसार लक्ष्मण पिता दौलत गिर के यहां से 22 हजार नकदी, सोने-चांदी के जेवर सहित 11 किलो घी चोरी हो गए। राधेश्याम पिता रतन गिर के यहां से सात हजार नकदी, सोने के टॉप्स और सात किलो घी, राजू पिता चरन गिर के यहां से डेढ़ किलो का चांदी का करदोना, एक तोले का मंगलसूत्र, आधा तोले के टॉप्स, डेढ़ किलो के चांदी के पायजेब, चार जोड चूड़ा सहित 26 , 500 रुपए नकदी, मांगीलाल पिता गोपालनाथ के यहां से एक तोला टॉप्स और 50 हजार नकदी चोरी हो गए।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned