scriptBreaking News : बस पलटने से 2 दर्जन यात्री घायल, 3 गंभीर रूप से जख्मी | bus accident 20 injured in mp Breaking News | Patrika News

Breaking News : बस पलटने से 2 दर्जन यात्री घायल, 3 गंभीर रूप से जख्मी

locationराजगढ़Published: Oct 19, 2019 12:00:32 pm

Submitted by:

KRISHNAKANT SHUKLA

ओवरटेक कर रही बस, अनियंत्रित होकर पलटी – हादसे में 20 यात्री घायल और 3 गंभीर रूप से जख्मी

Breaking News : बस पलटने से 2 दर्जन यात्री घायल, 3 गंभीर रूप से जख्मी

Breaking News : बस पलटने से 2 दर्जन यात्री घायल, 3 गंभीर रूप से जख्मी

राजगढ़/ मध्यप्रदेश के राजगढ़ जिले के कुरावर क्षेत्र में पचोर से ब्यावरा की ओर जा रही यात्री बस पलट bus accident गई। हादसे में 20 यात्री घायल 20 injured in mp और 3 गंभीर रूप से जख्मी होने की सूचना है। गंभीर रूप से घायल यात्रियों को भोपाल अस्पताल में रेफर किया गया है। बताया जा रहा है कि 22 सीटर बस जिसमें करीब 35 लोग सवार थे।

बस हादसे में 20 यात्री घायल

इनमें से कुछ को मामूली चोट आई हैं, लेकिन 20 यात्रियों को ज्यादा चोटें आईं। घटना की जानकारी लगते ही, आसपास के ग्रामीण बचाव के लिए पहुंचे। सभी घायलों को बस से बाहर निकाला गया। घायलों को उपचार के लिए विभिन्न साधनों से कुरावर अस्पताल तक पहुंचाया गया। घायलों में पचोर से भोपाल तक की सवारियां शामिल थी जिन्हें चोटें आई।
डम्पर से बचने खेत मे उतारी बस

घटना के प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि पचोर की तरफ से भोपाल की ओर आ रही बस तेज गति से चल रही थी इसी बीच सामने से एक बोलेरो को ओवरटेक करते हुए डंपर सड़क के सामने आ गया ऐसे में आमने-सामने की टक्कर को बचाने के लिए बस चालक ने बस को खेत की तरफ उतार दिया जिससे वह अनियंत्रित होकर पलट गई यदि यह टककर आमने सामने होती तो बड़ी जनहानि भी हो सकती थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो