scriptएकदशी के लिए गन्ना लेकर गांव लौट रहे बाइक सवारों को कार ने रौंदा, दो की मौत, देखें वीडियो | Car crushes bike riders returning to village with sugarcane for Ekadas | Patrika News

एकदशी के लिए गन्ना लेकर गांव लौट रहे बाइक सवारों को कार ने रौंदा, दो की मौत, देखें वीडियो

locationराजगढ़Published: Nov 07, 2019 07:22:56 pm

-जयपुर-जबलपुर नेशनल हाईवे पर हादसा-राजगढ़ रोड पर खुरी के पास हुआ दर्दनाक हादसा, दो की मौके पर ही मौत, टक्कर मारती हुई आगे निकली तूफान गाड़ी

एकदशी के लिए गन्ना लेकर गांव लौट रहे बाइक सवारों को कार ने रौंदा, दो की मौत

एकदशी के लिए गन्ना लेकर गांव लौट रहे बाइक सवारों को कार ने रौंदा, दो की मौत

ब्यावरा. जयपुर-जबलपुर नेशनल हाईवे पर खुरी के पास गुरुवार शाम हुए दर्दनाक सड़क हादस में बाइक सवार 10 वर्षीय बच्चे सहित एक युवक की मौत हो गई। वहीं, एक गंभीर रूप से घायल हो गया। शुक्रवार को देवउठनी ग्यारस के लिए गन्ना खरीदने आए शिकारपुरा (राजगढ़) गांव के लोग हादसे का शिकार हुए। सामने से रफ्तार से आई तूफान कार ( MP08 BA 1279 ) ने उन्हें रौंद डाला और टक्कर मारते हुए आगे निकल गई, जिसे पुलिस ने पकड़ लिया।


पुलिस के अनुसार ब्यावरा से अपने गांव लौट रहे बाइक सवार दुर्गाप्रसाद पिता मोड़सिह तंवर (28) और एक 10 वर्षीय बच्चे लाखन पिता भंवरलाल तंवर दोनों निवासी शिकारपुरा की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, उनके साथ बैठे रमेश पिता लक्ष्मणजी तंवर (30) को चोटें आई है, जिसे जिला चिकित्सालय भेजा गया है।

 

 

दोनों की मौत मौके पर

तीनों बाइक से जा रहे थे, तभी सामने से आई कार ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दी। घटना के बाद मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस को सूचना दी। देहात पुलिस की टीम ने उन्हें सिविल अस्पातल पहुंचाया, हालांकि दोनों की मौत मौके पर ही हो चुकी थी।

 

 

एकदशी के लिए गन्ना लेकर गांव लौट रहे बाइक सवारों को कार ने रौंदा, दो की मौत

बारिश और अंधेरा बना हादसे का कारण
खुरी गांव के लोगों के अनुसार गुरुवार शाम अचानक अंधेरा छाने के बाद हुई बारिश के दौरान वे बाइक से जा रहे थे। जल्दबादी में बाइक की रफ्तार भी सामान्य से अधिक थी वहीं, सामने से आ रही कार वाला भी नियंत्रण नहीं कर पाया। इसी कारण अंधेरे और बारिश के फेर में दोनों में जोरदार भिड़ंत हो गई। इसी कारण वे हादसे का शिकार हो गए। टक्कर के बाद चालक मौके से भाग निकला। पुलिस ने कार को जब्त कर लिया है। वहीं, चालक के खिलाफ धारा-304-ए, 337, 279 के तहत मामला पंजीद्ध कर जांच में लिया है।

 

एकदशी के लिए गन्ना लेकर गांव लौट रहे बाइक सवारों को कार ने रौंदा, दो की मौत

08 मिनट में पहुंची पुलिस, मूक दर्शक बने रहे लोग
दोनों मृतकों के शव मौके पर पड़े रहे, घायल को डायल-100 से राजगढ़ पहुंचाया गया। वहीं, जैसे ही देहात पुलिस को सूचना लगी तो महज 08 मिनट में पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन वहां प्रत्यक्षदर्शी लोग मूकदर्शक खड़े रहे। पुलिस ने अपने स्तर पर शव उठाए और अस्पताल पहुंचाए। वहीं, बाइक सहित कार को भी थाने पहुंचाया। लोग निकलते रहे, देखते रहे लेकिन किसी की संवेदना नहीं जागी। काफी देर वे वहीं पड़े रहे लेकिन पुुलिस पहुंची तभी उन्हें अस्पताल पहुंचाया जा सका।

तूफान जब्त कर प्रकरण दर्ज किया है
मौके पर पहुंचकर हमने घायल को राजगढ़ पहुंचा दिया था। साथ ही दोनों के शव अस्पताल पहुंचवाए। गाड़ी सहित बाइक को भी जब्त कर लिया गया है। चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर मामला जांच में लिया है।
-आदित्य सोनी, प्रभारी, देहात थाना, ब्यावरा

ट्रेंडिंग वीडियो