scriptप्रताड़ना से तंग आकर जान देने वाले युवक की पत्नी, उसके प्रेमी और दो अन्य पर मामला दर्ज | Case registered against the wife, her lover and two others of a young | Patrika News

प्रताड़ना से तंग आकर जान देने वाले युवक की पत्नी, उसके प्रेमी और दो अन्य पर मामला दर्ज

locationराजगढ़Published: Feb 08, 2020 09:43:01 pm

– प्रेम-प्रसंग का मामला, प्रताडि़त करने का केस दर्ज- देहात थाने का मामला, कोटा (राजस्थान) के हैं आरोपी, मृतक युवक और पत्नी के हैं तीन बच्चे

lover Affair

Love affair

ब्यावरा.शादी के बाद हुए प्रेम प्रसंग के मामले में पति को अपने प्रेमी और उसके साथियों के साथ प्रताडि़त करने वाली पत्नी सहित तीन पर देहात पुलिस ने आत्महत्या के लिए प्रताडि़त करने का मामला पंजीबद्ध किया है। शुक्रवार देर रात दर्ज किए गए मामले में पुलिस ने महिला और उसके प्रेमी सहित दो अन्य के खिलाफ धारा-306 के तहत मुकदमा कायम किया है।
देहात पुलिस के अनुसार मुल्तानपुरा में किराये से रहने वाले 42 वर्षीय युवक ने 18 जनवरी को जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली थी। उसे भोपाल ले जाया गया था, जहां उपचार के दौरान 20 जनवरी को उसने दम तोड़ दिया था। मौके पर मिले सुसाइड नोट के आधार पर पुलिस ने जांच की।
मृतक के परिजन और अन्य लोगों के बयान हुए, तब जाकर शुक्रवार को मामला दर्ज किया गया। मृतक ने सुसाइड नोट में लिखा था कि मेरी पत्नी और उसके प्रेमी सहित दो अन्य लोग मुझे धमकियां देते हैं। इसी कारण मुझे जान देना पड़ रही है। पुलिस ने आरोपी महिला (मृतक की पत्नी), उसके प्रेमी राजेश पिता ब्रह्मानंद दीधिच निवासी महावीर नगर, कोटा और उसके दो अन्य साथी नरेंद्र व भंवरलाल के खिलाफ आत्महत्या के लिए प्रताडि़त करने का मामला पंजीबद्ध कर लिया है। थाना प्रभारी आदित्य सोनी ने बताया कि मामले में जल्द गिरफ्तारी की जाएगी।

कोटा पुलिस ने भी नहीं की पीडि़त की मदद
मूल रूप में माचलपुर का रहने वाला मृतक कुछ साल से कोटा रहने लगा था। इसके बाद इसी प्रताडऩा से तंग आकर मुल्तानपुरा में रहने लगा। यहां भी पत्नी की हरकतों के कारण वे परेशान रहे और तंग आकर आत्महत्या कर ली।
मृतक के परिजनों ने बताया कि कोटा पुलिस से भी हमने गुहार लगाई थी लेकिन कोई सुनवाई वहां की पुलिस ने नहीं की। यदि समय रहते पुलिस सतर्क हो जाती तो शायद हमारे ब”ो की जान बच जाती। मृतक और आरोपी महिला की दो बेटियां (एक छह साल, एक आठ साल) और एक बेटा है।

ट्रेंडिंग वीडियो