scriptसीएमओ ने कांग्रेसियों के खिलाफ मामला दर्ज करने थाने को लिखा पत्र | CMO wrote a letter to the police station to register a case against Co | Patrika News

सीएमओ ने कांग्रेसियों के खिलाफ मामला दर्ज करने थाने को लिखा पत्र

locationराजगढ़Published: Oct 16, 2019 12:18:52 am

Submitted by:

Praveen tamrakar

राजगढ़ की राजनीति गरमा गई और दूसरे दिन भाजपा ने सक्रियता दिखाते हुए इस कार्रवाई को गलत बताने के साथ ही इसके निराकरण के लिए कलेक्टर निधि निवेदिता और एसपी प्रदीप शर्मा को ज्ञापन देते हुए जांच की मांग की

Controversy over banner

Rajgarh BJP workers go to give memorandum.

राजगढ़. आपकी सरकार आपके द्वार कार्यक्रम के दौरान बैनर को लेकर हुए विवाद के बाद सीएमओ के पत्र पर नगर पालिका उपाध्यक्ष दीपक नागर के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा उत्पन्न करने का मामला दर्ज कराया गया। इसके बाद राजगढ़ की राजनीति गरमा गई और दूसरे दिन भाजपा ने सक्रियता दिखाते हुए इस कार्रवाई को गलत बताने के साथ ही इसके निराकरण के लिए कलेक्टर निधि निवेदिता और एसपी प्रदीप शर्मा को ज्ञापन देते हुए जांच की मांग की।
वहीं नगरपालिका पहुंचकर सीएमओ से कहा कि जब बैनर का विवाद कार्यक्रम में बाधा पहुंचा सकता है, तो फि र नगरपालिका में कांग्रेसियों द्वारा बगैर अनुमति के दिए गए धरने से भी लोगों के काम प्रभावित हुए हैं। ऐसे में उनके खिलाफ भी कारवाई की जाए। इसके बाद सीएमओ पवन अवस्थी ने धरने में शामिल सभी कांग्रेसियों के खिलाफ पत्र लिखा। इसमें उनके खिलाफ भी कार्रवाई की बात कही गई।

बाइक पर निकले की नारेबाजी
भाजपाई एक होकर बायपास से बाइक रैली निकालकर कलेक्ट्रेट पहुंचे। यहां उन्होंने कार्रवाई के विरोध में नारेबाजी की बाद में कुछ लोग जनसुनवाई के बीच ही कलेक्टर के सामने अपनी बात रखने पहुंचे। इनमें पूर्व विधायक अमर सिंह यादव और भाजपा जिला महामंत्री मनोज हाड़ा, नपा अध्यक्ष प्रतिनिधि शैलेष गुप्ता सहित मंडल अध्यक्ष राकेश शर्मा पूर्व जिलाध्यक्ष दीपेन्द्र सिंह चौहान व अन्य भाजपाई शामिल थे। उन्होंने बताया कि यह कार्रवाई राजनीतिक है। इसमें किसी प्रकार का बैनर नहीं फाड़ा गया। खुद नगरपालिका के कर्मचारियों ने ही वह बैनर हटाया था। लेकिन आरोप भाजपा समर्थित नगरपालिका उपाध्यक्ष दीपक नागर और कुछ पार्षदों पर लगाया गया, जो गलत है। बाद में कुछ इसी तरह का ज्ञापन एसपी प्रदीप शर्मा को भी दिया गया जहां एसपी ने कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

इनके खिलाफ पत्र
नगरपालिका अध्यक्ष प्रतिनिधि शैलेष गुप्ता की मौजूदगी में पूर्व विधायक अमर सिंह यादव और अन्य भाजपाइयों ने सीएमओ से अपील की कि जब उपाध्यक्ष के खिलाफ कार्रवाई हो सकती है, तो उन लोगों के खिलाफ क्यों कार्रवाई नहीं की जा रही जिन्होंने नगरपालिका में ही धरना दिया, नारेबाजी की। ऐसे में सीएमओ ने कांग्रेस नेता विजयपाल भाटी, अशोक वर्मा, आशीष सातालकर एहतेशाम सिद्दीकी, हरीश मेवाडे, राज मेवाड़े, लईक खान, कुशाग्र पंचोली, अरशद मंसूरी, लोकेश दुबे पर कार्रवाई के लिए पत्र लिखा है।
&परिषद के अध्यक्ष ने बताया था कि कुछ लोगों ने कार्यालय में धरना दिया था। अध्यक्ष की शिकायत पर मामले में कोतवाली पुलिस को पत्र लिखा है। आगे की कार्रवाइ वहीं से होनी है।
पवन अवस्थी, सीएमओ राजगढ़।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो