scriptसांस्कृतिक कार्यक्रम में बच्चों ने दी रंगारंग प्रस्तुति | colorful performance by children in cultural programs | Patrika News

सांस्कृतिक कार्यक्रम में बच्चों ने दी रंगारंग प्रस्तुति

locationराजगढ़Published: Dec 04, 2016 11:37:00 pm

Submitted by:

Ram kailash napit

सरस्वती स्कूल का अभिभावक सम्मेलन सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ संपन्न हुए। रविवार को आयोजित इस कार्यक्रम में अभिभावक स्कूल की

rajgarh

rajgarh

राजगढ़. सरस्वती स्कूल का अभिभावक सम्मेलन सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ संपन्न हुए। रविवार को आयोजित इस कार्यक्रम में अभिभावक स्कूल की गतिविधियों के साथ ही स्कूल में दी जा रही शिक्षा से रूबरू हुए।

वहीं सांस्कृतिक कार्यक्रमों में अपने बच्चों की जब कला देखी तो प्रसन्नता के साथ ही वे भावविभोर हो गए। सांस्कृतिक आयोजनों में बच्चों ने नाटक, नृत्य, गीत, भाषण संचालन में भाग लिया। आयोजन में देश की सीमा पर लडऩे वाले सैनिकों के साथ ही आतंकवाद पर एक बेहतरीन प्रस्तुति दी गई। जिसे देख कई लोगों की आखों में आंसू आ गए। हालांकि थोड़ी देर बाद ही देशभक्ति से ओतप्रोत नृत्य की प्रस्तुति दी गई।

 इससे पहले आयोजन में मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद मध्य प्रांत के प्रादेशिक सचिव शिरोमणि दुबे ने मां सरस्वती के चित्र पर माल्यार्पण कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। यहां अपने संबोधन में दुबे ने कहा कि सरस्वती शिशु मंदिर में पढ़कर बच्चा सिर्फ डॉक्टर, कलेक्टर व इंजीनियर ही नहीं बनता बल्कि एक अच्छा इंसान भी बनता है। इस अवसर पर विभाग कार्यवाह प्रमोद पंवार, एएसपी संजय सिंह, विभाग समन्वयक चन्द्रहंस पाठक आदि भी मुख्य रूप से मौजूद थे। कार्यक्रम की जानकारी मीडिया प्रभारी सौरभ भदौरिया ने दी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो