scriptrajgarh news : कांग्रेसियों ने घेरी नप, बोले- बिना रुपयों के नहीं होता कोई काम | Congressmen surrounded the circle, said - no work without money | Patrika News

rajgarh news : कांग्रेसियों ने घेरी नप, बोले- बिना रुपयों के नहीं होता कोई काम

locationराजगढ़Published: Mar 17, 2021 06:11:05 pm

विरोध-प्रदर्शन, सौंपा ज्ञापन

rajgarh news : कांग्रेसियों ने घेरी नप, बोले- बिना रुपयों के नहीं होता कोई काम

सुठालिया.नप दफ्तर के बाहर प्रदर्शन करते कांग्रेसी।

ब्यावरा/सुठालिया.ब्यावरा में प्रधानमंत्री आवास में गड़बडिय़ों को लेकर नपा का घेराव करने के बाद कांग्रेसियों ने सुठालिया नप का घेराव बुधवार को किया। यहां नप प्रबंधन को जमकर कोसा और आरोप लगाए कि यहां बिना रुपयों के कोई काम नहीं होता, छह साल में नप भ्रष्टाचार का अड्डा बन गई है।
कांग्रेसियों ने प्रधानमंत्री आवास योजना के आवास की किश्त डलवाने की मांग रखी, उनका कहना है कि प्रदेशभर में राशि डाली जा रही है तो यहां क्या दिक्कत है? कर्मचारियों की अनदेखी के कारण ऐसे हालात बन रहे हैं, ऐसे लोगों पर कार्रवाई की जाए। नेताओं ने कहा कि पार्वती नदी पर बने इंटकवेल के पास हो रहे अवैध खनन को रोका जाए, उसी के कारण गंदा पानी नगर को मिल रहा है। खाद्यान्न पर्ची में नाम नहीं जुडऩे का मुद्दा भी प्रधर्शन केदौरान उठा। नप परिसर में ही कांग्रेसियों ने नायब-तहसीलदार भूपेंद्र कैलासिाय को ज्ञापन सौंपा। उन्होंने जल्द ही आवास की सूची को चस्पा करने की मांग भी रखी। इस दौरान पूर्व विधायक पुरषोत्तम दांगी, चंदरसिंह सौंधिया, विजय बहादुर सिंह, नगर अध्यक्ष सुरेंद्रसिंह कुशवाह, श्याम पालीवाल, पार्षद अखिलेश पालीवाल, कैलाश मेहर, उमेश मिश्रा, हेमंत पालीवाल, प्रदीप सिंह, जितेंद्र सौंधिया सहित अन्य मौजूद रहे। प्रदर्शन के दौरान नगर में आ रहे गंदे पानी की बाद भी उठी। जिसमें इंटकवेल के पास हो रहे रेत के अवैध खनन को बंद किए जाने की मांग की गई। बेराड़ घाट के पास पनडुब्बियों द्वारा रेत निकाली जा रही है लेकिन अनुमति नहीं होने के बावजूद जिम्मेदार अधिकारी मौन है।

राजनीति के फेर में भूले सावधानी, नहीं लगाए मॉस्क
कांग्रेसियों ने भले ही जनता की आवाज बनकर भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज उठाई हो लेकिन अखबारों में बेहतर फोटो की चाह और राजनीति के चक्कर में कोरोना के प्रोटोकॉल ही भूल गए। लगातार केसेस बढऩे के बावजूद प्रदर्शनकारियों ने मॉस्क नहीं पहना।। करीब 100 से अधिक लोग शामिल थे जिनमें से अधिकतर ने मॉस्क नहीं लगाया था। न ही कोई सामाजिक दूरी का पालन किसी ने किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो