scriptमदद के लिए बुलाया गया कांस्टेबल ही करने लगा सीएमओ से बदतमीजी | Constable gave up filthy abuses | Patrika News

मदद के लिए बुलाया गया कांस्टेबल ही करने लगा सीएमओ से बदतमीजी

locationराजगढ़Published: Mar 13, 2019 05:21:00 pm

Submitted by:

Amit Mishra

राजगढ के कुरावर थाना क्षेत्र का मामला…

news

मदद के लिए बुलाया गया ​कांस्टेबल ही करने लगा सीएमओ से बदतमीजी

राजगढ़/ कुरावर. कुरावर नपा कार्यालय में पहले शराबी युवक और बाद में उसे पकडऩे पहुंचे आरक्षक की अभद्रता से नाराज कुरावर नपा के सीएमओ सहित परिषद सदस्यों ने एसपी से मिल कार्रवाई की मांग की है। मामले की जानकारी देते हुए सीएमओ संतोष पाराशर ने बताया कि मंगलवार शाम करीब साढे चार बजे परिषद के कुुछ सदस्यों सहित कार्यालय स्टाफ के लोग किसी कार्य को लेकर चर्चा कर रहे थे। इसी बीच शहर के एक वार्ड का निवासी राजेश वहां पहुंचा और प्रधानमंत्री आवास को लेकर वहां मौजूद सदस्यों ने अभद्रता करने लगा।

काफी समझाने के बाद भी जब वह नहीं माना तो सीएमओ के कहने पर कर्मचारियों ने राजेश को कार्यालय से बाहर निकाल दिया। यहा तो राजेश का हंगामा और बढ़ गया, तेज स्वर में अभद्रता करते हुए वह सडक़ के बीचोबीच लेट गया। जिससे सडक़ पर जाम की स्थिति बन गई थी। ऐसे में सीएमओ ने पूरे मामले की जानकारी कुरावर थाने में दी। जानकारी के बाद थाना प्रभारी ने आरक्षक सुभाष गर्ग को मौके पर भेजा। लेकिन यहां पहुंचे आरक्षक ने शराबी पर कार्रवाई करने के बजाए सीएमओ सहित अन्य लोगो से ही अभद्रता ही शुरू कर दी।

आरक्षक ने थाने में भी की अभद्रता
सी बीच कार्यालय में उत्पात करने वाला युवक भी वहां से निकल गया। बाद में सीएमओ और पार्षदों ने थाने पहुंच पूरे मामले की जानकारी थाना प्रभारी को देना चाही। लेकिन यहां भी आरक्षक ने उनके साथ खासी अभद्रता की। पूरे मामले की जानकारी के बावजूद थानाप्रभारी द्वारा कोई कार्रवाई नहीं करने से नाराज सभी प्रतिनिधियो ंने बुधवार को राजगढ़ पहुंचे जहां उन्होंने एसपी प्रदीप शर्मा को आवेदन देते हुए आरक्षक पर कार्रवाई की मांग की, जिस पर एसपी ने कार्रवाई का आश्वसन दिया है। एसपी से मिलने वालों में सीएमओ संतोष पाराशर, दीपक जागीरदार, दुर्गा प्रसाद मीणा, दिनेश मंडलोई, तारू राजपूत, रामसिंह मैनपुरिया, कमल दला, मोहन वर्मा, राजकुमार चौकसे, इमरान बैग, दीलिप सिंह, रविन्द्र चौहान ,ठाकुर प्रसाद, दिग्पाल सिंह आदि मौजूद रहे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो