scriptरोड क्रॉस कर रहे अतिथि शिक्षक को कंटेनर ने कुचला, मौत | Container crushed guest teacher crossing road, killed | Patrika News

रोड क्रॉस कर रहे अतिथि शिक्षक को कंटेनर ने कुचला, मौत

locationराजगढ़Published: Feb 15, 2020 01:28:51 pm

खिलचीपुर-जीरापुर रोड पर हादसा…

Accident

Accident

राजगढ़। जीरापुर.सुसनेर-खिलचीपुर स्टेट हाईवे पर जेतपुरा कला के पास गागोरनी जोड़ पर हुए सड़क हादसे में एक युवक (अतिथि शिक्षक) की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार शुक्रवार दोपहर 2 बजे एक कंटेनर ने सुनील पिता लालचंद्र लववंशी (३०) निवासी देवपुर को टक्कर मार दी।
इससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। बताया जाता है कि उक्तयुवक रोड क्रॉस कर रहा था, तभी हादसे का शिकार हो गया। हादसा इतना भयावह था कि उक्त युवक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। परिजनों ने बताया कि युवक सुनील की दो बेटियां है और छोटा भाई है।
गागोरनी हाई स्कूल में सुनील अतिथि शिक्षक के तौर पर पढ़ा रहेथे। उनके पिता लालचंद्र सरकारी शिक्षक हैं। घटना का पता चलते ही गांव में मातम छा गया, परिजन बदहवास हो गए। पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। वहीं, जीरापुर पुलिस ने कंटेनर जब्त कर चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर मामला जांच में लिया है।

कोर्ट परिसर के पास महिला से मारपीट, केस दर्ज
ब्यावरा.कोर्ट परिसर के बाहर एक महिला से मारपीट का मामला सामने आया है। कोर्ट में चल रहे केस को लेकर एक महिला और पुरुष में विवाद हो गया। बात मारपीट और गाली गलौज तक पहुंच गया।
पुलिस के अनुसार ज्योति पिता गोपाल धनगर निवासी पीपल्या खेड़ी ने आरोप लगाया कि राजेश धनकर निवारी गाडरी मोहल्ला, ब्यावरा ने मेरे साथ मारपीट की। गाली गलौज कर जान से मारने की धमकी दी। बताया जाता है कि कोर्ट केस के चलते दोनों में विवाद हो गया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा-३२३, २९४ और ५०६ के तहत केस दर्ज कर लिया है।


loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो