criminal : वारदात की फिराक में था बदमाश, पुलिस को देख ट्रेन से कूदकर भागा

जीआरपी ब्यावरा ने कड़ी मशक्कत के बाद बदमाश को किया गिरफ्तार

By: Rajesh Kumar Vishwakarma

Published: 01 Jul 2019, 11:08 AM IST

ब्यावरा. ट्रेन में बिना टिकट train without ticket वारदात की नीयत से सफर traveling कर रहे एक शातिर आपराधिक vicious criminal व्यक्ति को जीआरपी GRP ब्यावरा ने कड़ी मशक्कत के बाद पकड़ा। सुबह उज्जैन की ओर जाने के लिए आई पैसेंजर ट्रेन train बीना-नागदा एक्सप्रेस के ट्रेन कोच train coach में जैसे ही जीआरपी की टीम पहुंची तो उन्हें देख बदमाश ने छलांग लगा train jumping दी। ट्रेन से कूदकर वह भागने लगा, जिसे जीआरपी ने जैसे-तैसे पकड़ा। उसे पुलिसकर्मी थाने ले गए, जहां फिर से उसने फिर हरकत की। जीआरपी के पुलिसकर्मी उसे हथकड़ी लगाने लगे तो वह वहीं से फिर भाग निकला। थाने की करीब चार से पांच फीट बाउंड्री को लांघता हुआ वह रेल्वे कॉलोनी की ओर भागा। इस पर पुलिस की टीम police team ने बाइक bike से और दौड़कर पीछाकर उसे पकड़ा।

 

 

अहमदाबाद क्षेत्र में भी काफी प्रकरण

कड़ी मशक्कत के बाद हाथ आए आदतन अपराधी सागर पिता बच्चू चित्तौडिय़ा (25) निवासी शमियावास (अहमदाबाद) के पास एक धारदार छूरा मिला। इस पर पुलिस ने उसके खिलाफ 25 ऑम्र्स एक्ट के तहत मामला पंजीबद्ध किया है। थाना प्रभारी उमेशचंद्र मिश्रा ने बताया कि उसके खिलाफ अहमदाबाद क्षेत्र में भी काफी प्रकरण हैं।

वारदात करने की नीयत से ही ट्रेन में चढ़ा था

फिलहाल उससे पूछताछ की जा रही है। वह किसी वारदात करने की नीयत से ही ट्रेन में चढ़ा था। वहीं, आरोपी का कहना है कि वह अपने ससुराल से लौट रहा था। गुना से उज्जैन जाने के लिए बैठा था। आरोपी जैसे ही भागने लगा तो जीआरपी के स्टॉफ श्यामसुंदर चौबे, अजय यादव, रवि इत्यादि ने दौड़कर उसे दबोचा।

Show More
Rajesh Kumar Vishwakarma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned