व्यापारी से अड़ीबाजी, '20 लाख दो वरना परिवार को मार डालेंगे'

फिल्मी स्टाइल में मांगी फिरौती, व्यापारी के मोबाइल पर आया मैसेज- 20 लाख दो वरना सबको मार डालूंगा

By: Shailendra Sharma

Published: 21 Sep 2021, 09:24 PM IST

राजगढ़/ ब्यावरा. मध्यप्रदेश में अपराधी कितने बेखौफ हो गए हैं इसका ताजा मामला राजगढ़ जिले में सामने आया है। यहां एक व्यापारी से बदमाशों ने फिल्मी स्टाइल में 20 लाख की फिरौती की मांग की। व्यापारी को बदमाशों ने मैसेज किया है जिसमें लिखा है कि अगर परिवार के साथ रहना है तो ये आखिरी मौका है...20 लाख रुपए दो वरना पूरे परिवार को मार दिया जाएगा। फिरौती भरा मैसेज मिलने के बाद डरे-सहमे व्यापारी ने पुलिस की शरण ली है। पुलिस ने व्यापारी की शिकायत पर मामला दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरु कर दी है।

photo_2021-09-21_20-42-39.jpg

फिल्मी स्टाइल में व्यापारी से मांगी फिरौती
ब्यावरा सिटी पुलिस के अनुसार शहर के एबी रोड पर रहने वाले बिल्डिंग मटेरियल विक्रेता महेश अग्रवाल से बदमाशों ने फिरौती की मांग की है। फिरौती मांगने वाले ने मोबाइल पर अलग-अलग बार में किए मैसेज में लिखा कि यदि तुम अपने बच्चों, परिवार की सुरक्षा चाहते हो तो 20 लाख रुपए का इंतजाम कर लेना। यदि तू अपने परिवार की सुरक्षा चाहता है तो रुपए दे दे वरना सभी को मार डालूंगा। तेरे पास यह आखिरी मौका है परिवार के साथ रहने का। कल रुपयों का इंतजाम कर लेना नहीं तो अपने वाट्स-एप की डीपी में राम-जानकी की फोटो लगा लेना। रुपए कहां लेकर आना है मैं बताऊंगा ? इतना ही नहीं बदमाश ने मैसेज में ये भी लिखा है कि रातभर में सोच लेना कि तुझे परिवार चाहिए या फिर 20 लाख रुपए ज्यादा प्यारे हैं, इसके बाद मैं तुझे समय नहीं दूंगा। ये मैसेज व्यापारी को 19 सितंबर को भेजे गए हैं।

 

ये भी पढ़ें- 50 साल बाद कुटुंब में बेटी का जन्म, भव्य स्वागत के साथ कराया गृह प्रवेश

 

बदमाश की तलाश में जुटी पुलिस
धमकी भरे मैसेज आने और 20 लाख रुपए की फिरौती मांगे जाने के बाद डरे सहमे व्यापारी महेश अग्रवाल ने पुलिस में शिकायत की है। पुलिस ने शिकायती आवेदन के बाद मोबाइल नंबर के आधार पर जांच शुरू की है और बदमाश की तलाश में जुट गई है। जांचकर्ता एसआई विष्णु मीना ने बताया कि मामले में फिलहाल विस्तृत जांच की जा रही है। व्यापारी बिल्डिंग मटेरियल का काम करता है। वहीं थाना प्रभारी राजपाल सिंह राठौर ने बताया कि फिलहाल मामले में धारा-507 और 386 के तहत अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया है। जल्द ही आरोपी पुलिस गिरफ्त में होगा।

देखें वीडियो- 400 फीट ऊंचे टावर पर चढ़े युवक की डिमांड सुनकर पुलिस भी हैरान

Show More
Shailendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned